Loading

22 July 2017

4 प्रतियोगिताओं में खंड ओढ़ां के विभिन्न गांवों की 26 टीमों ने लिया भाग

सर्व शिक्षा अभियान की ओर से खंड स्तरीय कला उत्सव आयोजित
ओढ़ां
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय ओढ़ां में सर्व शिक्षा अभियान की ओर से खंड स्तरीय कला उत्सव आयोजित किया गया। प्राचार्य सुभाष फुटेला की देखरेख में आयोजित इस उत्सव की अध्यक्षता खंड मौलिक शिक्षा अधिकारी मधु जैन ने की।


इस अवसर पर आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं में खंड ओढ़ां के विभिन्न गांवों में स्थित राजकीय उच्च व वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालयों से कक्षा नौवीं से बारहवीं तक की टीमों ने भाग लिया।
इस अवसर पर आयोजित चार प्रतियोगिताओं में से विजुअल आर्ट में 10 टीमों, म्यूजिक में 3 टीमों, डांस में 10 टीमों तथा थियेटर में 3 टीमों ने भाग लिया। विजुअल आर्ट में आरोही मॉडल स्कूल जलालआना की टीम प्रथम और राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कालांवाली की टीम द्वितीय, म्यूजिक में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कालांवाली टीम ने प्रथम, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय नुहियांवाली की टीम ने द्वितीय और राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की टीम ने तृतीय, डांस में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय ओढ़ां की टीम ने प्रथम, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय पिपली की टीम ने द्वितीय और राजकीय उच्च विद्यालय घुकांवाली की टीम ने तृतीय तथा थियेटर में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कालांवाली की टीम ने प्रथम और राजकीय उच्च विद्यालय चोरमार की टीम ने द्वितीय और राजकीय कन्या उच्च विद्यालय ओढ़ां की टीम ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया।
कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए खंड कार्यालय ओढ़ां की ओर से सुनीता देवी, एबीआरसी नरेंद्र पारीक और मनोज कुमार, बीआरसी सरला और संतोष तथा वर्क इंस्पैक्टर सुशील कुमार ने सहयोग दिया। मंच का संचालन महावीर सिंह ने किया तथा निर्णायक मंडल की भूमिका बबीता रानी, हरप्रीत कौर, संतोष रानी, अजायब सिंह, नम्रता गोयल और रेणु बाला ने निभाई।

No comments:

Post a Comment