Loading

22 July 2017

अपने साथ साथ परिवार व कॉलेज का नाम रोशन करें : मंदर सिंह सरां

कबीर के गुरू शिष्य दोहों के साथ हुआ कॉलेज में नवसत्र का शुभारंभ
ओढ़ां
माता हरकी देवी महिला महाविद्यालय में नए सत्र के शुभारंभ पर पारंपरिक हवन यज्ञ के साथ हुआ। इस अवसर पर कबीर के गुरु शिष्य दोहों का मनोहारी पाठ किया गया तथा छात्राओं मानसी, आकांक्षा, सुनीता, अलीशा, प्रियंका व नीलम ने अपनी मधुर वाणी में भजन गायन से सभी उपस्थितजनों को भक्तिरस में सराबोर कर दिया।
मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित कॉलेज गवर्निंग बॉडी के सचिव मंदर सिंह सरां ने छात्राओं व संस्थान के उज्ज्वल भविश्य की कामना करते हुए कहा कि कॉलेज में शिक्षा ग्रहण करने का सपना बहुत कम लोगों का पूरा होता है। आपको यह सुअवसर मिला है तो आप इस मौके लाभ उठाते हुए पढ़ लिखकर आत्मनिर्भर बनें और अपने साथ साथ परिवार व कॉलेज का नाम रोशन करें।
प्राचार्या डॉ. शमीम शर्मा ने अतिथियों का स्वागत करते हुए छात्राओं को अनुशासन के साथ गहन अध्ययन करने तथा स्वव्यक्तित्व निखार हेतु हमेशा प्रयासरत रहने को प्रेरित किया। उन्होंने सभी उपस्थितजनों को कॉलेज के परीक्षा परिणामों से अवगत करवाया और सराहनीय परीक्षा परिणामों के लिये स्टाफ  की सराहना की। उन्होंने बताया कि कॉलेज में व्यक्तित्व विकास के लिये जो विविध प्रशिक्षण दिये जा रहे हैं, उनकी राष्ट्रीय स्तर पर सराहना हो रही है। विशेष रूप से कार ड्राइविंग प्रशिक्षण की सराहना तो राष्ट्रीय समाचारपत्रों में भी हुई है।
मंच का सफल संचालन डॉ. हरमीत कौर ने किया। इस मौके पर कोषाध्यक्ष रामकुमार नैन, रवि जांगड़ा, बीएड कॉलेज प्राचार्या डॉ. सुनीता स्याल, डीएड कॉलेज प्राचार्य डॉ. सुभाष चन्द्र, स्कूल प्राचार्या कुलदीप कौर, डॉ. अभिलाशा शर्मा, डॉ. मोनिका गिल, मीनाक्षी जैन और रजनी मैहता सहित अनेक अभिभावक, सभी प्रवक्तागण तथा भारी संख्या में छात्राएं मौजूद थी।

No comments:

Post a Comment