Loading

22 July 2017

शिकायतों के निपटान में तेजी लाएं अधिकारी व कर्मचारी : गर्ग

सीएम विंडो पर आने वाली शिकायतों का निपटारा किया
ओढ़ां
सीएम विंडो पर आने वाली शिकायतों के निपटारे को लेकर निगरानी कमेटी की एक बैठक कमेटी डबवाली के चेयरमैन पवन गर्ग ओढ़ां और कालांवाली के चेयरमैन नरेश गर्ग हैप्पी की अध्यक्षता में पंचायतघर ओढ़ां में आयोजित की गई।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार सीएम विंडो पर आने वाली शिकायतों के निपटारे के लिए ओढ़ां और डबवाली में हर महीने दो दो बैठकों का आयोजन नियमित रूप से किया जा रहा है ताकि शिकायतों का निपटारा शीघ्रता से हो। अत: संबंधित विभागों के अधिकारी और कर्मचारी निपटान में तेजी लाएं।
बैठक में मनरेगा से संबंधित गांव नुहियांवाली की एक और घुकांवाली की दो शिकायतों को फाईल किया गया। इसी प्रकार रत्ताखेड़ा निवासी कालूराम की आबकारी विभाग के खिलाफ तथा रिसालियाखेड़ा की 5 शिकायतें भी फाइल की गई। जोतांवाली से नहरी विभाग के खिलाफ, ओढ़ां निवासी हरपाल सिंह की बिजली विभाग के खिलाफ, तेजाखेड़ा से महेंद्र सिंह की सिंचाई विभाग के खिलाफ शिकायतों को पेंडिंग छोड़ा गया। गांव जंडवाला, रत्ताखेड़ा, औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान पन्नीवाला मोटा और बिजली विभाग सहित अन्य अनेक शिकायतों  को फाइल किया गया तथा शेष शिकायतों के संबंध में आगामी कार्यवाही हेतु संबंधित अधिकारियों को लिखा गया।
इस मौके पर एमीनेंट सिटीजन सुनील जिंदल व सतीश गर्ग, खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी ओढ़ां बलराज सिंह मलेठिया, मंडल अध्यक्ष सतिंद्र गर्ग, पंचायत समिति ओढ़ां के चेयरमैन मनोज शर्मा, कमेटी सदस्य मुखत्यार सिंह तगड़, राजकुमार बांसल, पिपली के सरपंच शामलाल, घुकांवाली के सरपंच नायब सिंह, एसईपीओ डबवाली सतपाल, एसईपीओ ओढ़ां भूप सिंह, लेखाकार बिकर सिंह और कनिष्ठ अभियंता ओमप्रकाश सहित अनेक विभागों के अधिकारी व कर्मचारी तथा शिकायतकर्ता मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment