Loading

14 January 2014


ख्योवाली ने रत्ताखेड़ा व शेखूपुरिया की टीमों को हराया

ओढां-सतीश गर्ग
गांव ख्योवाली के गुरू हनुमान स्टेडियम में ग्राम पंचायत द्वारा करवाई जा रही क्रिकेट प्रतियोगिता में मंगलवार को अनेक दिलचस्प मुकाबले हुए। गांव रत्ताखेड़ा और ख्योवाली ए के मध्य एक मैच में ख्योवाली ए की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर कुल 50 रन बनाए जिसमें रवि ने 2 चौकों सहित 8 गेंदों में 11 रनों तथा सुरेंद्र ने एक चौके सहित 11 गेंदों में 10 रनों का योगदान दिया। रत्ताखेड़ा के गेंदबाज टफलन ने 2 ओवरों में 6 रन देकर 2 विकेट तथा कपिल ने 2 ओवरों में 9 रन देकर 2 विकेट लिए। इसके जवाब में बल्लेबाजी करते हुए रत्ताखेड़ा की पूरी टीम 10 वें ओवर में 46 रनों पर सिमट गई जिसमें प्रह्लाद ने एक चौके सहित 7 रनों का योगदान दिया। ख्योवाली के गेंदबाज अमित ने 2 ओवरों में 10 रन देकर 4 विकेट तथा विक्रम ने 2 ओवरों में 5 रन देकर एक विकेट लिया। इस प्रकार ख्योवाली की टीम ने यह मैच 9 रनों से जीत लिया जिसका मैन आफ दी मैच 4 विकेट लेने वाले ख्योवाली के गेंदबाज अमित को दिया गया।
एक अन्य मैच में गांव शेखूपुरिया की टीम ने इलेवन स्टार ख्योवाली की टीम के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 12 ओवरों में से 10.2 ओवरों में सभी विकेट खोकर कुल 50 रन बनाए। इन 50 रनों में विकास ने एक चौके सहित 9 गेंदों में 9 रनों तथा नरेश ने एक चौके सहित 9 गेंदों में 7 रनों का योगदान दिया। ख्योवाली के गेंदबाज मनोज ने 3 ओवरों में 13 रन देकर 5 विकेट तथा अमित ने 2 ओवरों में 8 रन देकर 2 विकेट लिए। इसके जवाब में बल्लेबाजी करते हुए ख्योवाली की टीम ने 11 वें ओवर में 6 विकेट खोकर 54 रन बना लिए जिसमें कुलबीर ने 5 गेंदों में नाटआऊट 8 रनों तथा हैप्पी ने एक चौके सहित 8 गेंदों में 6 रन बनाए। शेखूपुरिया के गेंदबाज राजेश ने 2 ओवरों में 10 रन देकर 2 विकेट तथा संदीप ने 3 ओवरों में 14 रन देकर 2 विकेट लिए। इस प्रकार ख्योवाली की टीम ने यह मैच 4 विकेट से जीत लिया जिसका मैन आफ दी मैच 5 विकेट लेने वाले ख्योवाली के गेंदबाज मनोज को दिया गया।
इस मौके पर पूर्व सरपंचओमप्रकाश श्योराण, संतोष श्योराण, धर्मवीर श्योराण, आत्मा राम खैरुवा, राम सिंह खैरुवा, सुरेंद्र श्योराण, बीरेंद्र बिरट, भूपेंद्र भारी, भास्कर श्येराण,सुनील श्योराण और सोहन लाल सहित काफी संख्या में क्रकेट प्रेमी गांववासी मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment