Loading

14 January 2014


इनैलो ने चलाया हस्ताक्षर अभियान

ओढां-सतीश गर्ग
युवा इनैलो की ओर से प्रदेश में हुई एचसीएस भर्ती को लेकर लोगों को जागरूक करने के अभियान के तहत आज डबवाली विधानसभा हलके के गांवों ओढां, चोरमार, घुकांवाली, नुहियांवाली, किंगरा, मलिकपुरा, गोरीवाला गांवों में इनैलो कार्यकत्र्ताओं ने हस्ताक्षर अभियान चलाया।
युवा इनैलो की ओर से प्रदेश में हुई एचसीएस भर्ती को लेकर लोगों को जागरूक करने के अभियान के तहत आज डबवाली विधानसभा हलके के गांवों ओढां, चोरमार, घुकांवाली, नुहियांवाली, किंगरा, मलिकपुरा, गोरीवाला गांवों में इनैलो कार्यकत्र्ताओं ने हस्ताक्षर अभियान चलाया। इस दौरान गांवों में इनैलो के बूथ प्रभारी कार्यकत्र्ताओं को पहचान पत्र भी वितरित किए गए। गांव ओढां में युवा इनैलो कार्यकत्र्ताओं ने बस स्टैंड से लेकर पैट्रोल पंप तक दुकानदारों से हस्ताक्षर करवाए। युवा इनैलो के जिला प्रधान धर्मवीर नैन ने कहा कि प्रदेश में हुई भर्तियों में मुख्यमंत्री हुड्डा ने अपने व मंत्रियों के रिश्तेदारों को एचसीएस भर्ती कर दिया और आम आदमी को इसमें कोई स्थान नहीं दिया गया है। उन्होंने कहा कि भर्ती में जमकर धांधली की गई इसलिए भर्ती प्रक्रिया की जांच कर इसको रद्द किया जाना चाहिए। उन्होंने बूथ प्रभारियों को चुनावों के लिए तैयार रहने व पार्टी की नीतियों का प्रचार प्रसार करने को कहा। इस मौके पर संदीप गंगा, सर्वजीत मसीतां, हंसराज घुकांवाली, नरेंद्र मल्हान, मंदर सरां, बिट्टू मौजगढ, हरभजन सिंह, गुरनाम सिंह आदि मौजूद थे।

छायाचित्र: गांव घुकांवाली में हस्ताक्षर अभियान चलाते हुए इनैलो कार्यकत्र्ता संदीप गंगा, सर्वजीत मसीतां, हंसराज घुकांवाली व अन्य।

No comments:

Post a Comment