Loading

07 February 2017

फिल्म के प्रमोशन को लेकर सिनेप्रेमियों ने निकाला रोड शो

* लोगों में देश प्रेम व भाईचारा बढ़ाएगी फिल्म: राहुल सेतिया

सिरसा, 7 फरवरी। भारतीयों के दिल में देशभक्ति के जज्बात पैदा करने के लिए पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां व उनकी बेटी हनीप्रीत इन्सां द्वारा निर्देशित व अभिनीत फिल्म 'हिंद का नापाक को जवाब' के प्रमोशन को लेकर आज मंगलवार को सिरसा में एमएसजी फैन्स द्वारा विशाल रोड शो निकाला गया। रोड शो को भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल सेतिया ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। वहीं उनके साथ नगर परिषद की चेयरपर्सन शीला सहगल, प्रेम सहगल, रोशन बजाज, मान सिंह सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे। रोड शो ट्रेड टॉवर मार्केट से शुरू होकर शहर के विभिन्न बाजारों से होता हुआ वापिस ट्रेड टॉवर मार्केट में पहुंच कर सम्पन्न हुआ।
रोड शो को हरी झंडी दिखाने से पूर्व भाजपा नेता राहुल सेतिया ने कहा कि 'हिंद का नापाक को जवाब' फिल्म पूरी तरह से सेना को समर्पित है, जो लोगों में देशप्रेम व भाईचारा बढ़ाएगी। उन्होंने फिल्म का ट्रेलर देखा तो उसमें बड़ा अच्छा थीम लिया गया है कि 'बेटियां हिंदूस्तान की' हों या पाकिस्तान की, बेटियां तो बेटियां ही होती हैं जो उन्हें बहुत अच्छा लगा। उन्होंने कहा कि फिल्म बेटियों व महिलाओं को सम्मान देने वाली है। गुरु जी ने इससे पहले भी तीन फिल्में बनाई हैं, जो युवाओं को नशों व अन्य बुराइयों से दूर रहने के लिए प्रेरित करती हैं। उन्होंने कहा कि पूज्य गुरु जी सत्संग के माध्यम से तो लोगों को बुराइयों के प्रति जागरुक कर ही रहे हैं, अब एक से बढ़कर एक फिल्में निकालकर समाज को बुराइयों से मुक्त करने में लगे हैं। राहुल सेतिया ने कहा कि 10 फरवरी को रिलीज होने वाली फिल्म 'हिंद का नापाक को जवाब' दुश्मनों को हिंदूस्तान की ताकत दिखाने के लिए काफी है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि देशभक्ति का संदेश देने वाली इस फिल्म को जरूर देखें।
* फिल्म के गानों पर झूमते दिखे प्रशंसक
रोड शो में शामिल वाहनों पर 'हिंद का नापाक को जवाब' फिल्म के बड़े-बड़े बैनर, झंडियां, गुब्बारे सजाए गए थे। खुले वाहनों पर डीजे पर चल रहे फिल्म के गाने 'जंग है हमरी आतंकवाद से..., 'मेरा सिस्टम हिल गया..., 'थैंक्यू फॉर दैट' पर फैन्स झूमते हुए दिखाई दिए। प्रशंसकों ने अपने हाथों में तिरंगे, गुब्बारे व फिल्म के बैनर उठा रखे थे। हाथों को हिलाते हुए एमएसजी फैन्स रोड शो में आगे बढ़ रहे थे। 
**
सेना की ड्रेस में तिरंगा उठाए फैन्स ने की रोड शो की अगुवाई
चूंकि फिल्म 'हिंद का नापाक को जवाब' पूरी तरह से देशभक्ति पर आधारित है। फिल्म में सेना को देश का गौरव बताया गया है। इसी के मद्देनजर रोड शो की अगुवाई सेना की ड्रेस में तैयार एमएसजी फैन्स कर रहे थे। एमएसजी फैन्स ने अपने हाथों में विशालकाय तिरंगा उठा रखा था। तिरंगे को लहलहाते हुए फैन्स आगे बढ़ रहे थे। वहीं कई महिलाएं भी सेना की ड्रेस पहनकर रोड शो में शामिल हुई। महिलाओं ने हाथों में तिरंगे उठा रखे थे तथा बड़े ही जोश व उत्साह के साथ फिल्म के डॉयलॉग बोलते हुए आगे बढ़ रही थीं। क्या बच्चे, क्या युवा, क्या बूढ़े सभी की जुबां पर एक ही नाम था शेरे हिंद..., शेरे हिंद..., शेरे हिंद...।
***
यहां से होकर गुजरा रोड शो
रोड शो ट्रेड टॉवर मार्केट से शुरू होकर जगदेव सिंह चौक, शिव चौक, सूरतगढिय़ा चौक, घंटाघर चौक, शहीद भगत सिंह चौक, परशुराम चौक, अम्बेडकर चौक, लालबत्ती चौक, सांगवान चौक होता हुआ पुन ट्रेड टॉवर मार्केट में पहुंच कर समाप्त हुआ। रोड शो का जगह-जगह पर स्वागत किया गया। रोड शो में शामिल प्रशंसकों के लिए पैटीज व पानी इत्यादि की रास्ते में व्यवस्था की गई थी। वहीं रोड शो जहां से भी होकर गुजरा, हर एक देखने वाले के दिल में देशभक्ति का रंग भर गया।
****
पुलिस जवानों व प्रशंसकों ने बनाए रखी यातायात व्यवस्था
रोड शो में सैकड़ों प्रशंसकों ने भाग लिया, लेकिन रोड शो के दौरान कहीं भी यातायात व्यवस्था न बिगड़े, इसके लिए भी पूरी व्यवस्था की गई थी। दो पंक्तियों में सड़क के आधे हिस्से में चल रहे एमएसजी प्रशंसक बड़े ही व्यवस्थित ढंग से आगे बढ़े। वहीं रोड शो के साथ-साथ एमएसजी प्रशंसकों व पुलिस के जवानों ने वाहनों की आवाजाही को सुचारू रखा। हालांकि रोड शो शहर के मुख्य बाजारों से होकर गुजरा लेकिन रोड शो की वजह से कहीं भी रोड जाम जैसी स्थिति पैदा नहीं हुई। एमएसजी फैन्स ने पुलिस प्रशासन के इस सहयोग के लिए प्रशासन का आभार भी जताया।

No comments:

Post a Comment