Loading

14 February 2017

उत्तर भारत की इन्नरव्हील क्लबों ने आयोजित की डिस्ट्रिक्ट रैली

डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन किरण तनेजा के नेतृत्व में आयोजित इस कार्यक्रम में इंटरनेशनल इन्नरव्हील उपप्रधान डॉ. कपिला गुप्ता ने मुख्यअतिथि के रुप में शिरकत की और कार्यक्रम का संचालन किया अंजु डूमरा ने

सिरसा। इन्नरव्हील क्लब सिरसा मिडटाउन 309 द्वारा दिल्ली पुल पर स्थित एक निजी होटल में डिस्ट्रिक्ट रैली रिश्तों के रंग रवि किरण के संग आयोजित की गई।
डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन किरण तनेजा के नेतृत्व में आयोजित इस कार्यक्रम इंटरनेशनल इन्नरव्हील उपप्रधान डॉ. कपिला गुप्ता ने मुख्यअतिथि के रुप में शिरकत की। कार्यक्रम का संचालन अंजु डूमरा ने किया। इस कार्यक्रम में ग्रुप डांस, हिंदी लघु नाटिका, कवि सम्मेलन तथा अन्य सांस्कृतिक आयोजन किए गए।
इन्नरव्हील की 11 जिलों की क्लबों ने 120 सदस्यों के साथ इस कार्यक्रम में प्रभावशाली शिरकत की और विभिन्न प्रतियोगिताओं में विजेता रहने वाले प्रतिभागियों को डिस्ट्रिक्ट आईएसओ नीता पुरी, डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन किरण तनेजा व मुख्यअतिथि डॉ. कपिला गुप्ता ने पुरस्कार वितरित किए। इन्नरव्हील क्लब सिरसा प्रधान रविन्द्र टीना व सचिव अनुभा अरोड़ा ने अपनी टीम के साथ सभी का स्वागत किया और इस भव्य आयोजन में शामिल होकर शोभा बढ़ाने के लिए आभार व्यक्त किया। आशा सर्राफ ने कार्यक्रम को सफल बनाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया।
डिस्ट्रिक्ट चेयरपर्सन किरण तनेजा ने कहा कि इन्नरव्हील क्लब से जुड़ी सभी महिलाएं अत्यंत प्रतिभाशाली हैं और उनकी प्रतिभा के प्रदर्शन के लिए क्लब द्वारा उन्हें समय-समय पर बेहतर अवसर उपलब्ध करवाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि क्लब ने समाज के जरुरतमंद वर्ग की सेवा के लिए समय-समय पर अनेक प्रोजेक्ट चलाए हैं और कुछ विद्यालयों के विद्यार्थियों को गोद लेकर उन्हें शिक्षित करने के साथ-साथ समाज की मुख्य धारा में शामिल करने के लिए ठोस प्रयास किए हैं। मुख्यअतिथि डॉ. कपिला गुप्ता ने कहा कि इन्नरव्हील क्लब सिरसा मिडटाउन ने यह अत्यंत प्रशंसनीय आयोजन किया है इससे न केवल महिलाओं को संगठित होने का अवसर मिलता है अपितु उनके व्यक्तित्व का बहुमुखी विकास होता है। समापन अवसर पर अतिथियों और प्रतिभागियों को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया गया।

No comments:

Post a Comment