Loading

04 February 2017

शहीद मदन लाल माकड़ मैमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता सम्पन्न

मलिकपुरा की टीम ने मेजबान आनंदगढ़ की टीम को हराकर कब्जाई ट्राफी
ओढ़ां
खंड के गांव आनंदगढ़ में जनचेतना युवा क्लब द्वारा समस्त गांववासियों के सहयोग से गांव में स्थित शहीद मदनलाल स्टेडियम में आयोजित चौथी शहीद मदन लाल माकड़ मैमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता शनिवार को सफलतापूर्वक सम्पन्न हो गई।
क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन पर क्लब पदाधिकारियों की अध्यक्षता में आयोजित समापन समारोह में सरपंच प्रतिनिधि शेर सिंह गोदारा बतौर मुख्यातिथि उपस्थित हुये। इस अवसर पर विजेता टीम मलिकपुरा तथा उपविजेता टीम आनंदगढ़ को ट्राफी प्रदान कर सम्मानित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता के दौरान खिलाडिय़ों ने जिस प्रेमभाव और खेल की भावना का प्रदर्शन किया वो सराहनीय है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के आयोजन हेतु वे सदैव सहयोग देते रहेंगे क्योंकि खेल हमारी युवा पीढ़ी को ना केवल नशों जैसी सामाजिक बुराईयों से दूर रखते हैं बल्कि खेलों से उनकी शक्ति का उपयोग राष्ट्र के हित में होता है।
इससे पूर्व मेजबान आनंदगढ़ और मलिकपुरा टीम के मध्य खेले गये फाइनल मैच में आनंदगढ़ की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पूर्व निर्धारित 10 ओवरों में से 3 गेंदों के शेष रहते सभी विकेट खोकर 82 रन बनाये। इसके जवाब में लक्ष्य की पीछा करते हुए मलिकपुरा की टीम ने 8 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 83 रनों के लक्ष्य को पार करते हुए फाइनल में 7 विकेट से विजयश्री प्राप्त करते हुये ट्राफी पर कब्जा कर लिया। फाइनल मैच में मलिकपुरा के आलराउंडर जसवंत ने पूरी सीरीज की भांति श्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 35 रन बनाने के साथ साथ 3 विकेट भी लिये जिसकी बदौलत जसवंत को मैन ऑफ दी मैच के साथ साथ मैन ऑफ दी सीरीज का खिताब भी मिला। इस मौके पर जनचेतना युवा क्लब के सदस्यों सहित जगतपाल गोदारा, सुरेंद्रपाल गोदारा, रामप्रताप भडिय़ा, विक्की गोदारा, भोजराज गोदारा, नवदीप अरोड़ा, प्रदीप गोदारा, मुकेश गोदारा, वीरेंद्र भडिय़ा, संजय गोदारा और अजयपाल गोदारा सहित अनेक खेलप्रेमी गांववासी मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment