Loading

25 March 2017

हीरो कप की विजेता बनी झंडा फक्कर क्लब

क्लब ने दिए विजेता टीम को 2 लाख व उपविजेता टीम को 1.51 लाख
सिरसा, 25 मार्च। संत बाबा प्रीतम सिंह जी की याद में हीरो मोटोकॉप के स्थानीय वितरक दीप हीरो के सहयोग से शहीद भगत सिंह युवा स्पोर्टस क्लब वैदवाला द्वारा विशाल कबड्डी चैम्पियनशिप 'हीरो कपÓ का आयोजन किया गया। इस अवसर पर हरियाणा, पंजाब, राजस्थान सहित अनेक जगह से टीमों ने भाग लिया। चैम्पियनशिप का शुभारंभ डेरा बाबा भूमणशाह संगरसाधा के गद्दीनशीन संत बाबा ब्रह्मदास ने किया। इस अवसर पर हीरो मोटोकॉप के टी.एम. अंकुर अग्रवाल, दीप हीरो के संचालक पवनदीप सिंह जौली विशेष रूप से उपस्थित हुए। प्रतियोगिता के दौरान फाइनल मुकाबले में झंडा फक्कर क्लब आजाद क्लब धनोरी को पराजित कर विजेता बनी।
चैम्पियनशिप के दौरान दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए सेलिब्रेटी भी आमंत्रित किए गए थे जिसमें प्रसिद्ध कलाकार गुग्गु गिल, करतार चीमा, गायक दीपेश राही व विरेन्द्र नढ़ा शामिल हैं। जहां दर्शकों ने कबड्डी मैच का आंनद लिया वहीं सेलिब्रेटीज़ ने भी उन्हें खूब मनोरंजन करवाया। 
क्लब के प्रधान महेन्द्र पाल संधा, उपप्रधान नरवेर सिंह, कोषाध्यक्ष मदन लाल सहित क्लब के तमाम पदाधिकारियों व सदस्यों ने आए हुए अतिथियों, सेलिब्रेटीज़ व खिलाडिय़ों का स्वागत किया और सफल आयोजन के लिए सभी का आभार जताया। मुख्यातिथियों ने विजेता टीम झंडा फक्कर क्लब को दो लाख व द्वितीय रही टीम को 1.51 लाख रूपए देकर पुरस्कृत किया। मैच देखने के लिए विभिन्न गांवों के अलावा शहर से भी काफी संख्या में लोग मौजूद थे और मैच की समाप्ति तक सभी लोग वही थे।

No comments:

Post a Comment