Loading

19 January 2011

आनंदगढ़ ने सूबाखेड़ा को 26 रनों से हराया

  ओढां, न्यूज.
    खंड के गांव आनंदगढ़ में जनचेतना युवा क्लब द्वारा ग्राम पंचायत व गांववासियों के सहयोग से आयोजित नौवीं शहीद मदन लाल माकड़ मैमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता में दूसरे दिन बुधवार को अनेक दिलचस्प मुकाबले देखने को मिले।
    पहला मैच मुन्ना क्लब आनंदगढ़ और सूबाखेड़ा की टीमों के मध्य खेला गया जिसमें आनंदगढ़ की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पूर्व निर्धारित 10 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 92 रन बनाए जिसमें संदीप ने 2 छक्कों व 2 चौकों सहित 30 रन का सहयोग दिया। सूबाखेड़ा के गेंदबाज बिटू ने 3 ओवरों में 25 रन देकर 3 विकेट और प्रगट ने 3 ओवरों में 19 रन देकर 3 विकेट लिए। इसके जवाब बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी सूबाखेड़ा की टीम 10 ओवरों में सभी विकेट खोकर मात्र 66 रन ही जुटा पाई जिसमें सज्जन के 15 रन भी शामिल हैं। आनंदगढ़ के गेंदबाज रिपू गोदारा ने 3 ओवरों में 9 रन देकर 4 विकेट लिए। इस प्रकार आनंदगढ़ की टीम ने यह मैच 26 रनों से जीत लिया जिसका मैन आफ दी मैच का खिताब आनंदगढ़ के रिपू गोदारा को दिया गया जिसने 4 विकेट लिए।
    दूसरा मैच गांव चामल और लकडांवाली की टीमों के मध्य खेला गया जिसमें चामल की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 81 रन बनाए जिसमें सुखा ने एक छक्के व 2 चौकों सहित 31 रन और राजदीप ने 15 रन का योगदान दिया। लकडांवाली के गेंदबाज अमरीक और काला ने दो-दो विकेट लिए। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी लकडांवाली की टीम 10 ओवरों में 9 विकेट खोकर 73 रन ही जुटा पाई जिसमें अमित ने 11 गेंद में 22 रन और गोरा सिंह ने एक चौके सहित 26 रन का योगदान दिया। चामल के गेंदबाज रतन ने 3 ओवरों में 13 रन देकर 5 विकेट लिए। इस प्रकार चामल की टीम ने यह मैच 8 रनों से जीत लिया जिसका मैन आफ दी मैच का खिताब चामल के रतन को दिया गया जिसने 5 विकेट लिए।
    तीसरा मैच शेखुपुरिया व मतुवाला की टीमों के मध्य खेला गया जिसमें मतुवाला की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 64 रन बनाए जिसमें टोनी ने 18 गेंद में 15 रनों और कालू ने एक चौके सहित 15 रनों का योगदान दिया। शेखुपुरियां के गेंदबाज संदीप ने 3 ओवरों में 10 रन देकर 3 विकेट लिए। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी शेखुपुरिया की टीम ने 6.3 ओवरों में 3 विकेट खोकर 66 रन बनाते हुए मैच जीत लिया जिसमें राजेश ने 20 गेंदों में 5 चौकों व अंतिम गेंद पर छक्के सहित नाटआऊट 28 रन बनाए। मतुवाला के गेंदबाज काकू ने 3 ओवरों में 28 रन देकर 2 विकेट लिए। इस प्रकार शेखुपुरिया की टीम ने यह मैच 7 विकेट से जीत लिया जिसका मैन आफ दी मैच का खिताब शेखुपुरिया के बल्लेबाज राजेश को दिया गया जिसने नाटआऊट 28 रन बनाए।
    इस अवसर पर सरपंच बलवंत गोदारा, अनिल वीर बैनिवाल, दलबीर बैनिवाल, प्रभु गोदारा, हेतराम गोदारा, जगतपाल गोदारा, राजेश गोदारा और राजेंद्र माकड़ सहित अनेक गणमान्य लोग तथा गांव के काफी खेलप्रेमी उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment