Loading

19 January 2011

क्रिकेट में बनवाला ने गोदिकां को हराया


 
ओढ़ां न्यूज.
    निकटवर्ती गांव बनवाला में बनवाला क्रिकेट कमेटी द्वारा समस्त गांव  वासियों के सहयोग से गीता भवन के निकट स्थित श्रीकृष्णा पब्लिक स्कूल के खेल  मैदान में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट में पांचवें दिन अनेक रोचक मुकाबले देखने को मिले।
    पहला मैच गांव बनवाला और गोदिकां की टीमों के मध्य हुआ जिसमें गोदिकां की टीम ने टॉस जीतकर बनवाला को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। बनवाला की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 8 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 109 रन बनाए जिसमें विकास गोदारा ने 5 छक्कों व 4 चौकों सहित सहित नाटआऊट 54 और मुकेश जाखड़ ने 4 चौकों सहित 23 रन का योगदान दिया। गोदिकां के गेंदबाज हनुमान डुडी ने 3 विकेट लिए। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी गांव गोदिकां की टीम 8 ओवरों में सभी विकेट खोकर 73 रन ही बना सकी जिसमें जयवीर ने 2 छक्कों व 2 चौकों सहित 27 रन और मोहन लाल ने 5 चौकों सहित 25 रन का योगदान दिया। इस प्रकार बनवाला की टीम ने यह मैच 36 रन से जीत लिया जिसका मैन आफ दी मैच का खिताब बनवाला के विकास गोदारा को दिया गया जिसने 54 रन बनाए।
    दूसरा मैच गांव खाईशेरगढ़ और ओढ़ां की टीमों के मध्य खेला गया जिसमें खाईशेरगढ़ की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। ओढ़ां की टीम पहले बल्लेबाज़ी करते हुए ने 8 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर कुल 74 रन बनाए जिसमें रेशम ने 2 छक्कों व 4 चौकों सहित 39 रन और डीसी ने 4 चौकों सहित 23 रन का योगदान दिया। खाईशेरगढ़ के विकास ने 2 विकेट लिए। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी खाईशेरगढ़ की टीम ने 8 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 80 रन बनाते हुए मैच जीत लिया जिसमें चंद्रसैन ने 2 छक्के व एक चौके सहित 23 रन और सतबीर ने 2 छक्कों व एक चौके सहित 19 रन का योगदान दिया। इस प्रकार यह मैच खाईशेरगढ़ की टीम ने 6 विकेट से जीत लिया जिसका मैन आफ दी मैच का खिताब चंद्रसैन को मिला जिसने 23 रन बनाए।

No comments:

Post a Comment