Loading

19 January 2011

उद्घाटन मैच में ख्योवाली ने आनंदगढ़ को हराया

ओढां, न्यूज
    खंड के गांव आनंदगढ़ में जनचेतना युवा क्लब द्वारा ग्राम पंचायत व गांववासियों के सहयोग से आयोजित नौवीं शहीद मदन लाल माकड़ मैमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ सरपंच बलवंत गोदारा ने रिबन काटकर और प्रतियोगिता की पहली गेंद खेलकर किया। इससे पूर्व उन्होंने शहीद मदन लाल माकड़ की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर बलवंत गोदारा ने खिलाडिय़ों को संबोधित करते हुए कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलें और जीत या हार को ज्यादा महत्व न देते हुए आपसी प्रेम व भाईचारा बनाए रखें। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता रोहताश गोदारा ने की और मंच का संचालन सेठ विशंबर दास ने किया।
    प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच गांव ख्योवाली और आनंदगढ़ की टीमों के मध्य खेला गया जिसमें ख्योवाली की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पूर्व निर्धारित 10 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर कुल 81 रन बनाए जिसमें बल्लेबाज रवि ने 5 चौकों सहित 22 रन और विनोद ने 5 चौकों सहित 21 रन का योगदान दिया। आनंदगढ़ के गेंदबाज विक्की और कांबली ने 2-2 विकेट लिए। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी आनंदगढ़ की टीम 10 ओवरों में एक विकेट खोकर 49 रन ही बना सकी जिसमें विक्की ने 3 चौकों सहित 18 और सुनील ने नाटआऊट 12 रन का योगदान दिया। ख्योवाली की ओर से एकमात्र विकेट गेंदबाज प्रह्लाद हुड्डा ने लिया। इस प्रकार ख्योवाली की टीम ने यह मैच 22 रन से जीत लिया जिसका मैन आफ दी मैच ख्योवाली के बल्लेबाज रवि को दिया गया जिसने 22 रन बनाए।
    इस अवसर पर शहीद मदन लाल माकड़ के पिता धन्नाराम माकड़, अनिल वीर बैनिवाल, जगतपाल गोदारा, मास्टर मुंशी राम, जसवंत गोदारा, रामजी लाल खैरुवा, पूर्व सरपंच रिसाल गोदारा, बजरंग गोदारा, रघुवीर गोदारा, और राजेंद्र गोदारा सहित अनेक गणमान्य लोग एवं खेलप्रेमी गांववासी उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment