Loading

27 January 2011

विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ एमएल रंगा ने ध्वजारोहण किया

हिसार
      गुरू जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, हिसार में 62 वें गणतन्त्र दिवस के अवसर पर आज विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ एमएल रंगा ने ध्वजारोहण किया।
ध्वजारोहण के उपरांत डॉ रंगा ने कहा कि विश्वविद्यालय ने अपनी स्थापना के पंद्रह वर्षों में शोध व शिक्षा के क्षेत्र में सराहनीय तरक्की की है। उन्होंने आगे कहा कि विश्वविद्यालय के शिक्षकों व गैरशिक्षक कर्मचारियों की कड़ी मेहनत व लग्न का परिणाम है कि विश्वविद्यालय आज राज्य व देश में अपनी एक अलग पहचान बना पाया है।  उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय विद्यार्थियों के सम्पूर्ण विकास के लिए भविष्य में भी प्रयासरत रहेगा। डॉ रंगा ने कामना की विश्वविद्यालय दिन-दौगुनी रात चौगुनी तरक्की करता रहेगा।
          इस अवसर पर कुलसचिव प्रो आरएस जागलान सहित विभिन्न विभागों के अधिष्ठाता, विभागाध्यक्ष, अधिकारीगण, शिक्षक व गैर शिक्षक कर्मचारी सपरिवार उपस्थित थे।
     इस  अवसर पर विश्वविद्यालय के 9 कर्मचारियों को वर्ष 2010-11 में उत्कृष्ट कार्यों के लिए कुलपति डॉ रंगा ने श्री राजेन्द्र पाल, सहायक-कम-डीईओ, श्रीमती इन्द्रपाल कौर, सहायक-कम-डीईओ, श्री राजबीर सिंह, क्लर्क-कम-जेडीईओ, श्री तारा चंद, चालक, श्री हरी लाल, सेवादार, श्री प्रदीप कुमार, सेवादार, श्री प्रमोद कुमार, सफाई कर्मचारी, श्री पाले राम, प्रोजेक्ट इंजीनियर व ईगल हन्टर के सुरक्षा अधिकारी श्री राजकुमार को 501 रूपये नकद व प्रशंसा पत्र देकर पुरस्कृत किया। 
      इस  अवसर पर विश्वविद्यालय के कर्मचारियों के बच्चों के लिए दौड़ का आयोजन किया गया व कुलपति डॉ एमएल रंगा ने प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले बच्चों को पुरस्कृत किया। 

फोटो कैप्शन :
फोटो -1- गुरू जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, हिसार में 62वें गणतन्त्र दिवस के अवसर पर विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ एमएल रंगा ध्वजारोहण करते हुए।
फोटो -2 - गुरू जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, हिसार में 62वें गणतन्त्र दिवस के अवसर पर विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ एमएल रंगा ध्वजारोहण के उपरांत उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए।
फोटो-3 - गुरू जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, हिसार में 62वें गणतन्त्र दिवस के अवसर पर विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ एमएल रंगा दौड़ में प्रथम स्थान पाने वाले बच्चे को पुरस्कृत करते हुए।

No comments:

Post a Comment