Loading

20 February 2011

पुलिस से सम्बंधित खबरें

सिरसा। जिला की ओढां पुलिस ने बीती रात्रि को गश्त के दौरान लूट की योजना बनाते चार लोगों को काबू किया है। आरोपियों की पहचान रणजीत पुत्र सुंदरसिंह, लखविंद्र पुत्र मक्खन, सतनाम पुत्र प्यारासिंह व जोंगेंद्र पुत्र शेरसिंह निवासी पीरांवाली थाना हिसार जिला हिसार केरूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक लोहे की राड़, बैटरी, डंडे भी बरामद किए हैं। ओढां थाना प्रभारी हीरासिंह को गश्त के दौरान मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि कुछ लोग रात्रि के समय गांव चोरमार व सालमखेड़ा के बीच सड़क के किनारे मिट्टी के ढेरों की ओट में छिपकर लूटने का प्रयास कर रहें हैं। इस सूचना को पाकर ओढां थाना प्रभारी हीरासिंह ने पुलिस पार्टी के साथ दबिश देकर मौके से सभी आरोपियों को काबू कर लिया। आरोपियों का आज डबवाली अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा ताकि उनके पुछताछ कर उनके अन्य साथियों व उनके द्वारा की गई अन्य वारदातों के बारें में पुछताछ की जा सके।


सिरसा। जिला की कालांवाली पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी की गुत्थी को सुलझाते हुए दो आरोपियों को चोरीशुदा मोटरसाइकिल सहित काबू किया है। आरोपियों की पहचान रणजीत पुत्र जागर तथा गुरप्रीत पुत्र सतपाल निवासी गांव कालांवाली के रूप में हुई है। आरोपियों को आज न्यायालय में पेश किया जाएगा। बीती 17 जनवरी को वार्ड 7 कालांवाली निवासी परमजीत का मोटरसाइकिल रेलवे फाटक कालांवाली से चोरी हो गया था।



सिरसा। जिला की रोड़ी पुलिस ने जुआ खेलने के आरोप में तीन लोगों को गांव कुरंगावाली से काबू किया। आरोपियों के कब्जे से 4200 रूपए की नकदी व ताश की गट्टी बरामद हुई है। पकड़े गए आरोपियों पिंद्र सिंह पुत्र साधू सिंह, नाजर सिंह व गाबा सिंह पुत्र गुरदेव सिंह निवासी कुरंगावाली के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया गया है।

सिरसा। पुलिस अधीक्षक सतेंद्र कुमार गुप्ता ने बीते दिवस बडागुढा व बप्पां का भ्रमण कर ग्रामीणों की बैठके ली। इस मौके पर उनके साथ बडागुढा थाना प्रभारी दवेंद्र नैन सहित अनेक पुलिसकर्मी उपस्थित थे। सर्वप्रथम पुलिस अधीक्षक श्री गुप्ता बडागुढा गांव पहुंचे जहां उन्होने बडागुढा सहित छतरिया, साहूवाला प्रथम, रघुआना, कर्मगढ, शेखूपुरिया, फतेहपुरिया नियामत खां, सुब्बाखेड़ा व छतरावां के ग्रामीणों को संबोधित किया। उसके बाद पुलिस अधीक्षक गांव बप्पां में पहुंचे जहां उन्होने ढांबा, मल्लेवाला, किराडकोट, वीरूवाला गुढा, नागोकी तथा नेजाडेला खुर्द के ग्रामीणों से रूबरू हुए। पुलिस अधीक्षक ने ग्रामीणों को ठीकरी पहरा देने तथा पुलिस का हर संभव सहयोग देने का आह्वान किया। इस अवसर पर उन्होने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए नशा बेचनेवालों के खिलाफ पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियान में पूर्ण सहयोग देने की अपील की। पुलिस अधीक्षक ने ग्रामीणों से उनकी  परेशानियों के संबंध में भी पुछा। उन्होने ग्रामीणों की कुछ समस्याओं का समाधान मौके पर ही किया व शेष समस्याएं सुलझाने के लिए संबधित पुलिस कर्मियों को दिशा निर्देंश दिए।

No comments:

Post a Comment