Loading

13 February 2011

पुलिस ने रातभर गश्त व चैकिंग अभियान चलाया


सिरसा। रात्रि के समय अपराधिक वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए शुक्रवार रात को जिलाभर की 70 प्रतिशत से अधिक पुलिस ने रातभर गश्त व चैकिंग अभियान चलाया। जिला में  अलग अलग स्थानों पर 60 नाके लगाकर आने जाने वाले वाहनों की तलाशी ली। स्वयं पुलिस अधीक्षक सतेंद्र कुमार गुप्ता ने पुलिस डोमिनेशन अभियान का नेतृत्व किया तथा उनके साथ जिला के तीनों उपपुलिस अधीक्षक व विभिन्न थानों के थानाप्रभारी इस अभियान में शामिल रहे।
जिलाभर में चलाए गए नाईट डोमिनेशन अभियान के दौरान जिला के अंदर तथा सीमावर्ती राज्यों पंजाब व राजस्थान इलाकों में औचक नाकेबंदी की गई, जहां संदिग्ध व्यक्तियों व आने जाने वाले वाहनों की तलाशी ली गई। तलाशी व चैकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने अनेक वाहनों को जब्त भी किया तथा कुछ संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार भी किया है। रात्रिभर चले इस डोमिनेशन अभियान में जिलाभर के तमाम पीसीआर व मोटरसाइकिल राइडरों को भी शामिल किया गया। पुलिस द्वारा अचानक सीलिंग प्लान बनाकर चैकिंग अभियान चलाने का  उद्देश्य अपराधिक तत्वों पर लगाम कसना है। इस अभियान के तहत करीब एक दर्जन वाहनों को जब्त व चालान किए गए। रात्रि गश्त के दौरान पुलिस ने विभिन्न स्थानों से अनेक लोगों को काबू करके उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई गई है।
शुक्रवार रात चलाए गए नाईट डोमिनेशन अभियान के सकारात्मक परिणाम सामने आए हैं। इससे जहां पुलिस तंत्र को चुस्त दुरूस्त रखने में मदद मिलती है साथ ही जिलाभर में औचक  नाकेबंदी कर अपराध पर नकेल कसने में भी सफलता मिलती है।  - पुलिस अधीक्षक सतेंद्र कुमार गुप्ता

No comments:

Post a Comment