Loading

07 February 2011

विभिन्न मामलों के आरोपी काबू

सिरसा
           बडागुढा पुलिस ने बलविंद्र सिंह पुत्र हरनेक सिंह निवासी रघुआना को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 200 लीटर लाहन बरामद किया है। मुखबरी से मिली सूचना के आधार पर थाना के सहायक उपनिरीक्षक राज मोहिंद्र ने छापामार कर आरोपी को गांव रघुआना क्षेत्र से लाहन सहित काबू किया।
शहर सिरसा पुलिस ने मुखबरी के आधार पर छापामार कर जुआ खेलने के आरोप में तीन लोगों को काबू किया है। पकड़े गए आरोपियों से 1410 रूपए व ताश बरामद की है।  पकड़े गए आरोपियों की पहचान पालाराम पुत्र गुरबचन निवासी रानियां रोड़, काला पुत्र वीर सिंह पीर बस्ती, सुखबिद्र पुत्र हरनेक निवास रानियां रोड़ के रूप में हुई। आरोपियों को मुखबरी के आधार पर रानियां रोड़ पर आईटीआई चौक के पास से काबू किया।
वहीं एक अन्य मामले में शहर सिरसा पुलिस ने सार्वजनिक स्थल पर हुडदंगबाजी कर शांति भंग करने के आरोप में दो लोगों को काबू किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के खिलाफ भादंसं की धारा 160 के तहत अभियोग दर्ज किया गया है। आरोपियों की पहचान श्यामलाल पुत्र चरण सिंह व सुंदर पुत्र केसर देव निवासियान मेला ग्राउंड के रूप में हुई है। कीर्तीनगर चौकी प्रभारी सहायक उपनिरीक्षक बलवीर सिंह ने आरोपियों को बेगू रोड़ क्षेत्र से काबू किया।
ऐलनाबाद पुलिस ने रवि पुत्र जगदीश निवासी वार्ड 11 को 12 बोतल शराब के साथ ममेरां रोड़ ऐलनाबाद से काबू किया है।
कालांवाली पुलिस ने चोरी के मामले में वांछित बेलजंपर को काबू किया है। आरोपी गोरा सिंह पुत्र कृष्ण निवासी मँडी कालांवाली के विरूद्ध 1 फरवरी 2010 को चोरी का अभियोग दर्ज हुआ था। आरोपी गैस सिलेंडर चोरी के मामले में पकड़ा गया था और अदालत से जमानत होने के बाद दोबारा हाजिर नही हुआ। इस मामले में अदालत द्वारा उसे बेलजंपर करार दिया गया। कालांवाली पुलिस ने महत्वपूर्ण सुराग जुटाते हुए आरोपी को काबू किया है जिसे आज अदालत में पेश किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment