Loading

23 February 2011

पुलिस समाचार

सिरसा। कालांवाली पुलिस ने राम ङ्क्षसह पुत्र फूल सिंह निवासी मंडी कालांवाली को 8 बोतल देसी शराब के साथ काबू किया है।

सिरसा। शहर सिरसा पुलिस ने सट्टा खाईवाली करने के आरोप में मनजीत पुत्र सरदार सिंह निवासी शहर सिरसा को 245 रूपए की सट्टाराशि के साथ काबू किया है। वहीं एक अन्य घटना में शहर सिरसा पुलिस ने राजू पुत्र गुरदिता निवासी कीर्तीनगर को सट्टाखाईवाली करने के आरोप में 200 रूपए की राशि सहित काबू किया है। एंटी थेफ्ट सैल पुलिस के प्रभारी उपनिरीक्षक औमप्रकाश ने गश्त के दौरान जैजै कालोनी निवासी चिंकू पुत्र कालूराम को एक छुरे के साथ माल गोदाम रोड़ से काबू किया है। आरोपी के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत थाना शहर सिरसा में अभियोग दर्ज किया गया है।

सिरसा। शहर सिरसा पुलिस ने बीती 13 फरवरी को डबवाली रोड़ क्षेत्र से चोरी हुए मोटरसाइकिल चोरी की गुत्थी को सुलझा लिया है। पुलिस ने चोरीशुदा मोटरसाइकिल सहित आरोपी को काबू कर लिया है। शहर थाना में कार्यरत उपनिरीक्षक सुरेश कुमार पुलिस पार्टी के साथ टेलीफोन एक्सचैंज के निकट लालबत्ती चौक पर आने जाने वाले वाहनों की चैकिंग कर रहे थे। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार एक व्यक्ति मोटरसाइकिल संबधित कागजात पेश नही कर सका। पुलिस ने शक के आधार पर उससे पुछताछ की तो उसने उक्त मोटरसाइकिल डबवाली रोड़ से चोरी करना कबूल किया। आरोपी की पहचान महेंद्र पुत्र मनीराम निवासी ढाणी चक्कां थाना रानियां के रूप में हुई है। आरोपी को आज अदालत में पेश किया जाएगा। चोरीशुदा मोटरसाइकिल बी ब्लाक निवासी दिनेश पुत्र ज्ञानचंद मेहता का है।

सिरसा। शहर सिरसा पुलिस ने बीती रात विश्वकप श्रृंखला के तहत इंग्लैंड व नीदरलैंड के बीच चल रहे एक दिवसीय मैच के दौरान क्रिकेट बुकीज चलाते दो लोगों को काबू किया है। आरोपियों के विरूद्ध थाना शहर सिरसा में अभियोग दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक टीवी, 7 मोबाईल, 5 चार्जर, कैल्कक्यूलेटर, दो रिमोट, लेखा जोखा का रजिस्टर, पैन तथा 13 हजार रूपए की नकदी भी बरामद की है। जानकारी देते हुए  खैरपुर चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक दलबीर सिंह ने बताया कि किसी मुखबिर से उन्हे जानकारी मिली कि शहर के सरकुर्लर रोड़ स्थित धानुका मौहल्ला क्षेत्र में कुछ लोग मोबाईल फोन व टीवी के माध्यम से व्यापक पैमाने पर क्रिकेट बुकीज का धंधा चला रहे है। उन्होने बताया कि इस सूचना को पाकर पुलिस पार्टी को साथ लेकर मौके पर दबिश दी तथा मौके से दो लोगों को काबू किया। जिनकी पहचान विजय पुत्र अमरनाथ निवासी सुभाष बस्ती सिरसा एवं नरेंद्र पुत्र संतलाल निवासी नहर कालोनी फतेहाबाद के रूप में हुई है।


सिरसा। शहर सिरसा पुलिस ने बीती 14 फरवरी को जनता भवन स्थित फ्लैट नंबर 13 से चोरी हुए चार लैपटाप्स की घटना की गुत्थी को सुलझा लिया है। पुलिस ने इस मामले में एक युवक को काबू करके करीब डेढ लाख रूपए मूल्य के चारों चोरीशुदा लैपटॉप बरामद कर लिए है। आरोपी को कल सिरसा अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा, ताकि उसके अन्य साथियों व चोरी की अन्य वारदातों का खुलासा हो सके। मामले की जानकारी देते हुए शहर थाना प्रभारी निरीक्षक कृष्णा यादव ने बताया कि जनता भवन के फ्लैट नंबर 13 से चोरी हुए लैपटाप के संबंध में राकेश पुत्र सुरेश की शिकायत पर अभियोग दर्ज कर जांच शुरू की गई, उन्होने बताया कि शहर पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी चोरीशुदा लैपटाप को बेचने की फिराक में है। थाना प्रभारी ने बताया कि इस सूचना को पाकर शहर पुलिस ने आरोपी को चोरीशुदा लैपटाप के समेत टाउन पार्क क्षेत्र से काबू कर लिया। पकड़े गए आरोपी की पहचान सर्वमित्र पुत्र रामचंद्र निवासी बरूवाली प्रथम हाल सुभाष बस्ती सिरसा के रूप में हुई है। उन्होने बताया कि आरोपी से पुछताछ के दौरान चोरी की अन्य वारदातों के सुलझने की संभावना से भी इंकार नही किया जा सकता है।


सिरसा। शहर थाना पुलिस ने गश्त के दौरान मुखबरी मिलने पर थेहड मौहल्ला क्षेत्र में जुआ खेल रहे आठ लोगों को मौके से काबू कर लिया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से 19868 रूपए की जुआराशि व ताश बरामद की है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 4 मोबाईल फोन भी कब्जे में लिए हैं। आरोपियों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि शहर थाना के उपनिरीक्षक सुरेश कुमार पुलिस पार्टी के साथ गश्त पर थे, इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ लोग थेहड मौहल्ले में सार्वजनिक स्थल पर बडे पैमाने पर जुआ खेल रहे है। इस सूचना को पाकर उपनिरीक्षक सुरेश कुमार पर आधारित पुलिस टीम ने उक्त स्थान पर दबिश देकर जुआ खेल रहे आठ लोगों को मौके से काबू कर लिया। पकड़े गए लोगों को पहचान परवेज खान पुत्र बादशाह खान, बग्गा उर्फ अशोक पुत्र बलवंत, पवन पुत्र श्यामलाल, विजय पुत्र हरबंसलाल,राधेश्याम पुत्र शमशेर, दलीप पुत्र रामसिंह, रसीद खां पुत्र मकबूल खां, काला ङ्क्षसह पुत्र वीरसिंह निवासियान रानियां रोड़ थेहड मोहल्ला के रूप में हुई है।

No comments:

Post a Comment