Loading

19 January 2014

यूपीए सरकार पर सुषमा स्वराज का हमला

bjp will get victory in general election 2014 says sushma swaraj
भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में सुषमा स्वराज ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और यूपीए सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आम चुनाव में हार के डर से कांग्रेस ने अपने पीएम उम्मीदवार के नाम की घोषणा नहीं की है।

उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी और कांग्रेस को इस बात का भय है कि वे आम चुनाव में हारने वाले हैं इसलिए उन्होंने पीएम उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं किया। अगले चुनाव में हमारे साकार नेतृत्व से कांग्रेस के निराकार नेतृत्व का मुकाबला होगा।

उन्होंने पार्टी कार्यक‌र्ताओं से कहा कि आप पूरे विश्वास के साथ चुनावी समर में उतरिए, नरेंद्र मोदी के सक्षम नेतृत्व में एक समृद्ध भारत के निर्माण के लिए वोट मांगने निकलिए। हमारी विजय निश्‍चित है।

लोक‌पाल विधेयक नहीं लाना चाहती थी सरक‌ार
उन्होंने केंद्र की यूपीए सरकार को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि मनमोहन सरकार में भ्रष्टाचार और महंगाई बढ़ी है। केंद्र सरक‌ार लोक‌पाल विधेयक नहीं लाना चाहती थी लेकिन भाजपा के दबाव से लोकपाल विधेयक को पास करना पड़ा।

सुषमा स्वराज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस विधेयक को पास कराने का बेवजह श्रेय लेना चाहती है। राहुल गांधी के संसद न चलने देने के आरोप पर उन्होंने कहा कि आरोप लगाने वाले राहुल स्वयं कितने दिन संसद में उपस्थित रहते हैं।

No comments:

Post a Comment