Loading

19 January 2014

10 साल से मां-बाप की लाश के साथ रह रहा था ये बेटा

Man lives with his mum's corpse for 10yrs
कहते हैं मां-बेटे का रि‍श्‍ता दुनि‍या का सबसे खूबसूरत और मजबूत होता है लेकि‍न इस बेटे की कहानी सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। 

क्रेजी न्‍यूज की खबर के अनुसार, ये शख्‍स 10 साल से अपनी मां की लाश के साथ रह रहा है। इस शख्‍स ने अपनी मां की लाश को कि‍चन टेबल पर एक प्‍लास्‍टि‍क बैग में लपेटकर रख रखा है।

लाश बुरी तरह से गल चुकी है और अब केवल अस्‍थि‍यां ही बची हैं। इस शव पैरों में चप्‍पल भी है। क्‍लाउडि‍यो अल्‍फेरी नाम के इस 58 वर्षीय शख्‍स के ब्‍यूनस आयर्स स्‍थि‍त अपार्टमेंट में ये देखकर पुलि‍स भी दंग रह गई।

दरअसल, इस मामले का पता तब चला जब पड़ोसि‍यों ने पुलि‍स में शि‍कायत दर्ज कराई कि अल्‍फेरी के अपार्टमेंट से काफी गंदी बदबू आती है।

जब पुलि‍स वहां पहुंची तो लाश देखकर दंग रह गई। पड़ोसि‍यों ने लाश की शि‍नाख्‍त करते हुए बताया कि ये अल्‍फेरी की मां हैं। जि‍न्‍हें उन्‍होंने अंति‍म बार करीब दस साल पहले देखा था। लोगों ने अल्‍फेरी से जब भी उनके बारे में पूछा उसने ऐसे ही जवाब दि‍या कि मानो वो जि‍न्‍दा हों।

पुलि‍स को वहां एक और लाश मि‍ली जो अल्‍फेरी के पि‍ता की थी। फॉरेंसि‍क जांच में पता चला है कि दोनों की मौत स्‍वाभावि‍क हुई है। पर एक ओर जहां मां को मरे 10 साल हो चुके हैं वहीं पिता की मौत महज 30 दि‍न पहले ही हुई है।

No comments:

Post a Comment