Loading

19 January 2014

अब राहुल गांधी सुनेंगे चंडीगढ़ वालों की समस्याएं

Very Soon Rahul Will Meet to Shivraj Patil

सिटी ब्यूटीफुल की समस्याओं को अब राहुल गांधी समाधान कराएंगे। राहुल गांधी दो दिनों के अंदर चंडीगढ़ की समस्याओं के समाधान के लिए चंडीगढ़ के प्रशासक शिवराज पाटिल से बात करने का आश्वासन दिया है। 

यह बात कांग्रेस जिला अध्यक्ष एचएस लक्की ने बताई। लक्की ने बताया कि चंडीगढ़ से एक व्यक्ति को समय मिला था। इसमें रामपाल शर्मा ने बात रखी। 

उसके बाद राहुल गांधी मीटिंग से जाने लगे उस दौरान उन्होंने कहा कि मुझे भी कुछ कहना है। इतने में राहुल गांधी रुक गए और उन्होंने उनकी बात सुनी। 

लक्की ने राहुल गांधी से कहा कि चंडीगढ़ में कई गंभीर समस्या है जो इस बार समाधान नहीं हुआ तो पार्टी के लिए मुश्किल खड़ी करेगी। 

इसमें लाल डोरा का विस्तार, कर्मचारी का केंद्रीय वेतनमान, अनुकंपा के आधार पर आश्रितों को सरकारी नौकरी देना, हाउसिंग बोर्ड के मकानों में रहने वाले लोगों ने जरूरत के अनुसार किए बदलाव को नियमित किए जाएं। 

यह बात सुनकर राहुल गांधी ने कहा कि वे एक दो दिनों में वे प्रशासक से बात कर समस्या का समाधान कराएंगे। लक्की के बात करने के बाद सांसद पवन कुमार बंसल ने समस्याओं को समाधान कराने के लिए एक ज्ञापन राहुल गांधी को सौंपा।

टिकट भी चाहिए जी
लक्की ने राहुल गांधी से एआईसीसी की बैठक में स्थानीय सांसद पवन कुमार बंसल के लिए आगामी लोकसभा चुनाव के लिए टिकट की भी मांग कर दी और कहा कि बंसल के नेतृत्व में चंडीगढ़ में पार्टी की लोकसभा की जीत निश्चित है। इस पर राहुल गांधी ने कहा यह बहुत की खुशी की बात है।

बैठक में सांसद पवन कुमार बंसल, अध्यक्ष बीबी बहल, जिला अध्यक्षों में पूनम शर्मा देवेंद्र लोवाणा, मीनाक्षी चौधरी, अनु चतरथ, मनिंदर सिंह, राहुल गुप्ता, अच्छे लाल गौड़ उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment