Loading

16 February 2017

अधीक्षक अभियन्ता कार्यालय परिसर में बैठक 17 फरवरी को

सिरसा

दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम की उपभोक्ता शिकायत निवारण फोरम सीजीआरएफ द्वारा हरियाणा बिजली विनियामक आयोग के दिशा निर्देशानुसार उपभोक्ताओं की सुनवाई के लिए कल 17 फरवरी को सुबह 11 बजे अधीक्षक अभियन्ता कार्यालय परिसर में बैठक आयोजित की जाएगी।
यह जानकारी देते हुए निगम के प्रवक्ता ने बताया िक सीजीआरएफ द्वारा उपभोक्ताओं की सुनवाई के लिए आयोजित इस बैठक में सभी तरह की शिकायतों जैसे बिलिंग समस्या, वोल्टेज शिकायत, मीटरों से सम्बन्धित शिकायतें, बिजली आपूर्ति कटवाने व पुन जुड़वाने सम्बन्धी, बिजली आपूर्ति में बाधाएं व बंद होना, दक्षता, सुरक्षा, विश्वसनीयता, हरियाणा विद्युत विनियामक आयोग के आदेशों की अनुपालना न करने सम्बन्धी मामलों पर सुनवाई की जाएगी। फोरम द्वारा बिजली चोरी व उसके अनाधिकृत उपयोग, दुर्घटनाओं व जांच सम्बन्धी मामलों को शामिल नहीं किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि फोरम में जाने से पूर्व ये सुनिश्चित करना होगा किउसी मामले पर किसी अन्य न्यायालय में मामला लम्बित न हो। उपभोक्ता को शिकायत का विस्तृत विवरण सत्यापित शपथ-पत्र के साथ देना होगा। उन्होंने बताया कि प्रार्थी द्वारा किसी प्रकार का शुल्क नहीं लिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment