Loading

26 January 2011

इनेलो महिला प्रकोष्ठ की बैठकें सम्पन्न

  ओढां न्यूज.
   खंड के गांव घुकांवाली और नुहियांवाली में मंगलवार को इंडियन नेशनल लोकदल की महिला प्रकोष्ठ की बैठकों का आयोजन महिला सैल की हलका डबवाली की प्रधान रुकमा सिहाग की अध्यक्षता में किया गया जिसमें मुख्यवक्ता के रुप में महिला सैल की जिलाध्यक्ष कृष्णा फौगाट शामिल हुई।
    बैठकों को संबोधित करते हुए इनेलो नेत्री कृष्णा फौगाट ने कहा कि इनेलो के शासन काल में महिलाओं के हित में अनेक नीतियां बनाई गई और आज भी पार्टी महिलाओं की हर समस्या के निवारण हेतु तत्पर रहती है तथा इस पार्टी में महिलाओं को पूरा मान सम्मान मिलता है। उन्होंने ज्यादा से ज्यादा संख्या में महिलाओं को पार्टी से जुडऩे का आह्वान करते हुए उन्हें इनेलो की नीतियों से अवगत करवाया। उन्होंने कहा कि आज देश व प्रदेश में चंहुओर भ्रष्टाचार व महंगाई का बोलबाला है और यूपीए की सरकार बेबस नजर आती है जबकि इनेलो के शासनकाल में प्रदेश में अनेक विकास कार्य हुए और आमजन सुखी था अत: प्रदेश में इनेलो ही एकमात्र ऐसा दल है जो लोगों का भला कर सकता है।
    इस अवसर पर हलका प्रधान रुकमा सिहाग ने उपस्थितजनों को हलका डबवाली में चल रही पार्टी की गतिविधियों के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए अपील की कि वे ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी से जोड़ें। इस अवसर पर गांव घुकांवाली की सरपंच सर्वजीत औलख, सरपंच प्रतिनिधि जगराज सिंह औलख, वरिष्ठ इनेलो नेता हंसराज सिहाग, भगवान दास गोदारा, राम सिंह, प्रेमा देवी, ममता रानी, नसीब कौर, परमजीत कौर, मानिका देवी, गुरमीत कौर, रामेश्वर कूकना, सुमित्रा देवी, कृष्णा देवी, फुलां देवी, मंजू कूकना, माया देवी, सावित्री देवी, कमलेश रानी, माया सुथार, सुलोचना देवी और दीपिका राजपूत सहित काफी संख्या में महिला व पुरुष गांववासी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment