Loading

08 February 2017

'हिंद का नापाक को जवाब' (एमएसजी लायन हार्ट-2) फिल्म के प्रमोशन को लेकर निकाला रोड शो

* देशभक्ति को दर्शाने वाली फिल्में देखें युवा: प्रो. गणेशीलाल

सिरसा, 8 फरवरी। पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां व उनकी बेटी हनीप्रीत इन्सां द्वारानिर्देशित व अभिनीत फिल्म 'हिंद का नापाक को जवाब' के प्रमोशन को लेकर बुधवार को ब्लॉक कल्याणनगर के एमएसजी फैन्स द्वारा विशाल रोड शो निकाला गया।
रोड शो शाह सतनाम जी चौक से शुरू हुआ, जिसे भाजपा अनुशासन समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रो. गणेशीलाल ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।वहीं उनके साथ नगर वार्ड नंबर 10 से पार्षद रेखारानी सुखरालिया, वार्ड 11 के पार्षद जशन इन्सां, वार्ड 12 के पार्षद नारायणपाल सिंह, वार्ड 24 के नगर पार्षद जगजीत सिंह, वार्ड 5 से पार्षद प्रतिनिधि राजेश शर्मा, वीरेन्द्र तिन्ना के अलावा अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।
इस अवसर पर उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए प्रो. गणेशीलाल ने कहा कि 'हिंद का नापाक को जवाब' फिल्म का ट्रेलर देखने से पता चलता है कि यह फिल्म पूरी तरह से देशभक्ति पर आधारित है। आज के दौर में ऐसी फिल्मों की बहुत आवश्यकता है। मैं हर भारतीय से अपील करता हूं कि देशभक्ति को दर्शाने वाली फिल्में देखें।ऐसी फिल्में देखने से युवाओं में देश के प्रति प्यार और बढ़ता है। उन्होंने कहा कि पूज्य गुरु जी द्वारा इससे पहले भी तन फिल्में बनाई गई हैं, जो समाज को अच्छा संदेश देती हैं। प्रो. गणेशीलाल ने इसके लिए पूज्य गुरु जी को बधाई व शुभकामनाएं दी।
* फिल्म के गानों पर झूमते दिखे प्रशंसक
रोड शो में शामिल वाहनों पर 'हिंद का नापाक को जवाब' फिल्म के बड़े-बड़े बैनर, झंडियां, गुब्बारे सजाए गए थे। खुले वाहनों पर डीजे पर चल रहे फिल्म के गाने 'जंग है हमरी आतंकवाद से...', 'मेरा सिस्टम हिल गया...', 'थैंक्यू फॉर दैट' पर फैन्स झूमते हुए दिखाई दिए। प्रशंसकों ने अपने हाथों में तिरंगे, गुब्बारे व फिल्म के बैनर उठा रखे थे। हाथों को हिलाते हुए एमएसजी फैन्स रोड शो में आगे बढ़ रहे थे। चूंकि फिल्म 'हिंद का नापाक को जवाब' पूरी तरह से देशभक्ति पर आधारित है। फिल्म में सेना को देश का गौरव बताया गया है। इसी के मद्देनजर रोड शो में सेना की ड्रेस में तैयार एमएसजी फैन्स भी शामिल थे, जो रोड शो को चार चांद लगा रहे थे।
विभिन्न गांवों से होकर गुजरा रोड शो
शाह सतनाम जी चौक से शुरू हुआ यह विशाल रोड शो शाह सतनाम जी मार्ग होता हुआ, शाह मस्ताना जी धाम, गांव बेगू, शाह सतनाम जी धाम, गांव नेजिया, अलीमोहम्मद, कैरांवाली होता हुआ ब्लॉक के विभिन्न गांवो से होकर गुजरा। रोड शो के माध्यम से एमएसजी फैन्स ने लोगों को आगामी 10 फरवरी को रिलीज होने वाली फिल्म 'हिंद का नापाक को जवाबÓ देखने का निमंत्रण दिया।

No comments:

Post a Comment