Loading

08 February 2017

पब्लिक हेल्थ की नींद टूटी, ऑटो मार्केट मार्ग पर खुदाई कार्य शुरू

पब्लिक हेल्थ विभाग की नींद टूटी और जलभराव की समस्या के समाधान के लिए जेसीबी की मदद से खुदाई कार्य शुरू

सिरसा, 8 फरवरी। रेलवे पुल के नीचे से ऑटो मार्केट को जाने वाले मार्ग की आखिरकार पब्ल्कि हेल्थ विभाग ने सुध ली। बार-बार शिकायत करने पर भी विभागीय अधिकारी आंखें मूंदे हुए थे।
भारतीय मानवाधिकार एसोसिएशन के जिला प्रधान बलदेवराज की ओर से इस बारे में शिकायत करते हुए समस्या के समाधान की मांग की थी। जिस पर पब्लिक हेल्थ विभाग की नींद टूटी और जलभराव की समस्या के समाधान के लिए जेसीबी की मदद से खुदाई कार्य शुरू करवाया।
उल्लेखनीय है कि ऑटो मार्केट को रेलवे ओवरब्रिज के नीचे से रास्ता जाता है। इस मार्ग से भारी वाहनों का आवागमन होता है। इस मार्ग पर मामूली बारिश के दौरान ही जलभराव हो जाता है। बरसाती पानी की निकासी का बंदोबस्त न होने के कारण लोगों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ता है। आटो मार्केट के व्यवसायी इस बारे में पब्लिक हेल्थ विभाग के अधिकारियों को अनेक बार शिकायत कर चुके थे। लेकिन उसे अनसुना कर दिया गया। जनहित से जुड़े इस मामले में भारतीय मानवाधिकार एसोसिएशन के जिला प्रधान बलदेवराज ने पब्लिक हेल्थ विभाग के अधिकारियों सहित सीएम को पत्र लिखकर समस्या के समाधान की मांग की थी। जिस पर पब्लिक हेल्थ की ओर से आज जलभराव की समस्या के समाधान के लिए कार्य शुरू किया गया।

No comments:

Post a Comment