Loading

08 February 2017

सतलुज स्कूल का वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित

सांस्कृतिक कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने हिंदी और पंजाबी कविता के साथ साथ समूहगान, एकल गान, हास्य नाटिका, हिपॉप डांस तथा जोरदार भांगड़ा प्रस्तुत किया

सिरसा, 8 फरवरी। सतलुज पब्लिक स्कूल के प्रांगण में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया। समारोह के मुख्यातिथि डॉ. सतपाल शर्मा, कुसुम शर्मा, प्रधान बलदेव सिंह सरकारीया और हरविंद्र कौर सरकारीया रही।
स्कूल के ऐडमिनिस्ट्रेटिव हैड नवजीत सरकारीया एवं रीतिका सरकारीया ने समारोह की अध्यक्षता की। सर्वप्रथम डॉ. सतपाल शर्मा एवं नवजीत सिंह सरकारीया ने सभी खेल प्रतियोगिताओं में विजयी विद्यार्थियोंं को और जिला स्तरीय प्रतियोगिताओं में विजयी विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया। हरविंद्र कौर सरकारीया और कुसुम शर्मा ने विद्यालय में आयोजित सांस्कृतिक प्रतियोगिताओं के विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया। डॉ. शर्मा एवं बलदेव सिंह सरकारीया ने बोर्ड कक्षाओं दसवीं और बारहवीं में उत्तीर्ण विद्यार्थियों को शील्ड देकर सम्मानित किया। पुरस्कार वितरण के दौरान प्रस्तुत सांस्कृतिक कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने हिंदी और पंजाबी कविता के साथ साथ समूहगान, एकल गान, हास्य नाटिका, हिपॉप डांस तथा जोरदार भांगड़ा प्रस्तुत किया। मुख्यातिथि डॉ. सतपाल शर्मा ने स्कूल समिति के सभी सदस्यों और शिक्षकगणों की सराहना करते हुए विद्यार्थियोंं को प्रोत्साहित किया। कार्यक्रम के अंत में नवजीत सिंह सरकारीया ने अतिथिगणों का धन्यवाद करते हुए विद्यार्थियों और अध्यापकगणों को बधाई दी।
संपर्क सूत्र 98965-22966

No comments:

Post a Comment