Loading

26 March 2017

गल्र्ज कॉलेज में आयोजित सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना शिविर संपन्न

सीडीपीओ दर्शना बैनीवाल नेे छात्राओं को दिया चरित्र को उंचा उठाकर जीने का संबल
ओढ़ां
माता हरकी देवी महिला महाविद्यालय ओढ़ां में कॉलेज की एनएसएस प्रभारी चंचल सेतिया व मोनिका कस्वां की देखरेख में आयोजित सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना शिविर शनिवार को सफलतापूर्वक संपन्न हो गया।
समापन समारोह के अवसर पर सीडीपीओ दर्शना बैनीवाल ने मुख्यातिथि के रूप में भाग लेते हुए सर्वश्रेष्ठ स्वयंसेविका प्रथम यूनिट की दिव्या रानी एवं द्वितीय यूनिट की संदीप कौर को पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया।
इस अवसर पर सीडीपीओ दर्शना बैनीवाल नेे अपने संबोधन में राष्ट्रीय सेवा योजना शिविर में भाग ले रही स्ंवयसेविकाओं को आत्मनिर्भर बनने एवं बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं के अभियान में बढ़चढ़ कर भाग लेने को प्रेरित किया। उन्होंने स्वयंसेवी छात्राओं को अपने चरित्र को उंचा उठाकर जीने का संबल दिया। इस अवसर पर छात्राओं ने अपनी खूबसूरत प्रस्तुतियां दी जिसमें मनप्रीत बीएससी द्वितीय वर्ष ने चल रहे सात दिवसीय एनएसएस कैम्प पर स्वरचित कविता प्रस्तुत की एवं पूनम बीकॉम तृतीय वर्ष ने रात के दृश्य की महकती गाथा में फैलते प्रकाश पर स्वरचित कविता की प्रस्तुत की। प्रिया की प्रस्तुति होंठो से छू लो तुम नामक गजल ने जहां सभी को मंत्रमुग्ध किया वहीं हरबस, मेघा, नेहा, सुखविन्द्र, सुमन, संदीप, सोनू, प्रियंका एवं हरप्रीत ने विभिन्न गीतों पर नृत्य प्रस्तुत कर सभी उपस्थितजनों का मन मोह लिया। इस अवसर पर प्रबंधकीय समिति के सचिव मंदर सिंह ने शिविर के सफलतापूर्वक संपन्न होने पर सभी को बधाई देते हुए भविष्य में इस प्रकार के आयोजनों में बढ़चढ़ कर भाग लेने को प्रेरित किया। इस अवसर पर कॉलेज शिक्षिक एवं गैर-शिक्षिक वर्ग उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment