Loading

22 February 2011

श्री गोपाल कांडा ने पंजाबी समुदाय के लोगों की दशकों पुरानी मांग पूरी की

सिरसा, 22 फरवरी । सिरसा के पंजाबी समुदाय ने मंत्रिमंडल के उस फैसले का जिसमें मार्केट कमेटी की भूमि अरोड़वंश धर्मशाला के निर्माण के लिए दी गई है का जबरदस्त स्वागत किया है और भूमि अरोड़वंश सभा को अलॉट करवाने के लिए शहरी स्थानीय निकाय मंत्री श्री गोपाल कांडा का धन्यवाद किया है।
    सरकार के इस निर्णय से सिरसा में अरोड़वंश धर्मशाला के निर्माण का रास्ता साफ हो गया है।  सभी औपचारिकताएं पूरी करवाकर मंत्री श्री गोपाल कांडा ने पंजाबी समुदाय के लोगों की दशकों पुरानी मांग पूरी की है। इससे शहर के सभी पंजाबी समुदाय के लोगों ने समुदाय का सम्मान बताया है। अरोड़वंश सभा से जुड़े वीरेंद्र बाहिया, अनिल डूमड़ा, बाबूलाल फुटेला, कश्मीरी लाल नरुला, गुलशन ग्रोवर, श्याम बजाज, सुरेंद्र भाटिया, ओ.पी मक्कड़ व अन्य व्यक्तियों ने इस फैसले को सरकार द्वारा पंजाबी समुदाय का सम्मान बताया है।
    उपरोक्त सभी लोगों ने हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को धन्यवाद प्रेषित किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने लोगों की भावनाओं के अनुरुप उनके प्रतिनिधि श्री गोपाल कांडा द्वारा की गई सिफारिश को स्वीकार किया है। इसके लिए पंजाबी समुदाय मुख्यमंत्री का धन्यवादी है।
    स्थानीय निकाय मंत्री के अनुज श्री गोबिंद कांडा ने सरकार के इस महत्वपूर्ण निर्णय को लेकर अरोड़वंश सभा व पंजाबी समुदाय के सभी लोगों को बधाई दी है और कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री किसी भी प्रकार के भेदभाव से ऊपर उठकर छत्तीस बिरादरी के कल्याण में लगे है। इसका नतीजा पूरी जनता के सामने है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के साथ-साथ उनके बड़े भाई व हरियाणा सरकार में मंत्री श्री गोपाल कांडा भी मुख्यमंत्री की कार्यरैली की तर्ज पर छत्तीस बिरादरी के कल्याण के लिए लगे हुए है।

No comments:

Post a Comment