Loading

22 February 2011

पुलिस समाचार

सिरसा। जिला की रानियां पुलिस ने ट्रैक्टर चोरी के मामले में वांछित घटना के तीसरे आरोपी को भी काबू कर लिया है। गिरफ्तार किये गये व्यक्ति की पहचान श्रवण कुमार पुत्र धारू सिंह निवासी गुडिया जिला हनुमानगढ़, राजस्थान के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार 6 अगस्त 2009 को गांव करीवाला निवासी किसान इन्द्र सिंह का महेन्द्रा डीआई ट्रैक्टर अज्ञात व्यक्ति चोरी कर ले गये थे। इस घटना कीजांच करते हुए रानियां पुलिस घटना के दो आरोपियों गुरनाम सिंह पुत्र डोगर सिंह निवासी रायसिंह नगर व हनुमान पुत्र मनफूल सिंह निवासी हनुमानगढ़ को पहले ही गिरफ्तार कर चोरीशुदा ट्रैक्टर बरामद कर चुकी है। चोरी के इस मामले में घटना के तीसरे आरोपी श्रवण की पुलिस को तलाश थी, जिसे महत्वपूर्ण सुराग जुटाकर रानियां पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी को आज ऐलनाबाद अदालत में पेश किया जाएगा।


सिरसा। जिला की ऐलनाबाद पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान एक व्यक्ति को 32 बोर के एक नाजायज पिस्तौल के साथ काबू किया है। आरोपी को गश्त के दौरान थाना के सहायक उपनिरीक्षक कर्मवीर सिंह पर आधारित पुलिस टीम ने बूढ़ीमेड़ी चौक क्षेत्र से काबू किया। पकड़े गए आरोपी की पहचान दिलबाग सिंह पुत्र मेहर सिंह निवासी बुडानिया थेहड़ थाना रानियां के रूप में हुई है। आरोपी के विरुद्ध थाना ऐलनाबाद में शस्त्र अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया गया है। आरोपी को आज ऐलनाबाद अदालत में पेश किया जाएगा।
वहीं एक अन्य घटना में जिला की कालांवाली पुलिस ने सार्वजनिक स्थल पर झगड़ा कर शांति भंग करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान लाभ सिंह पुत्र बूटा सिंह व हरचरण सिंह पुत्र गुरदेव सिंह निवासी कालांवाली के रूप में हुई है। पकड़े गए उपरोक्त दोनों व्यक्ति शराबी हालात में मंडी कालांवाली में सार्वजनिक स्थल पर झगड़ा कर हुड़दंग मचा रहे थे। दोनों आरोपियों के विरुद्ध थाना कालांवाली में अभियोग दर्ज किया गया है।
वहीं नाथूसरी चौपटा पुलिस ने गंगाराम पुत्र अर्जुन सिंह निवासी वार्ड नंबर 18 नोहर, राजस्थान को 7 बोतलदेसी शराब सहित गांव जमाल से काबू किया है। जिला की डिंग पुलिस ने दीना नाथ पुत्र चरणदास निवासी कोटली को सट्टा खाईवाली करने के आरोप में 110 रुपये की सट्टा राशि के साथ उसी के गांव से काबू कर लिया है।
वहीं एक अन्य मामले में जिला की ऐलनाबाद पुलिस ने गश्त के दौरान एक व्यक्ति को 10 बोतल देसी शराब के साथ कस्बा ऐलनाबाद से काबू किया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान दिनेश कुमार पुत्र स्वामी नाथ निवासी वार्ड नंबर 17 ऐलनबाद के रूप में हुई है।



No comments:

Post a Comment