Loading

03 February 2017

मामले को बेवजह तूल देने पर भाजपा होगी कड़ी: बंसल
सिरसा। भारतीय जनता पार्टी के नगर मंडल अध्यक्ष नीरज बंसल ने नगरपरिषद सिरसा में ठेकेदारों की ओर से नगरपरिषद की चेयरपर्सन शीला सहगल एवं उनके परिचित संजय गांधी पर जड़े सुविधा शुल्क मांगने के आरोपों पर कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है।
शुक्रवार को जारी बयान में भाजपा नगर मंडलाध्यक्ष नीरज बंसल ने कहा कि भाजपा पारदर्शिता की पूर्ण पक्षधर है और इसी को लक्ष्य मानकर हर विकास कार्य कराए जाएंगे। जिन ठेकेदारों की ओर से नगरपरिषद की चेयरपर्सन शीला सहगल एवं उनके परिचित संजय गांधी पर सुविधाशुल्क की मांग करने का गंभीर आरोप जड़ रहे हैं, उन्हें भी शुचितापूर्ण तरीके से जांच में सहयोग देना और दोनों पक्षों की सच्चाई सामने आनी चाहिए।
नीरज बंसल ने कहा कि निजी कटुता को सार्वजनिक मंच पर लाकर सरकार के विभाग को बदनाम करने की कोशिश को कभी सफल नहीं होने दिया जाएगा और जो भी अधिकारी अथवा कर्मचारी ऐसी कटुताओं को सरकार की पारदर्शी छवि को नुकसान पहुंचाने की कोशिश में पाए गए, उनके खिलाफ भाजपा पूरी सख्ताई से एक्शन लेगी। नीरज बंसल ने कहा कि भाजपा को समर्थन का पूरा आधार उसकी साफ छवि और बगैर किसी भाई भतीजावाद के विकास कार्यों को कराना रहा है और पार्टी पूरी तरह से इसके लिए समर्पित है। इस भावना को यदि कोई अधिकारी अथवा कर्मचारी किसी प्रकार से ठेस पहुंचाता है तो सत्तापक्ष उसके संदर्भ में गंभीर कदम उठाने पर बाध्य होगा। उन्होंने कहा कि उनका निजी मत है कि आरोप प्रत्यारोपों से जुड़े इस मामले की गहराई व निष्पक्षता से जांच होनी चाहिए जिसमें दोनों पक्षों को शामिल होकर सहयोग देना चाहिए। बंसल ने कहा कि परिषद परिसर में धरना प्रदर्शन करके मामले को बगैर किसी आधार के तूल देना समझदारी नहीं है क्योंकि इससे शहर की सबसे बड़ी सरकार के कामकाज में भी बाधा उत्पन्न होती है। 

No comments:

Post a Comment