Loading

03 February 2017

जनता के खून-पसीने की कमाई का एक-एक पैसा सिरसा की तरक्की पर लगाऊँगी - शीला सहगल

सिरसा 
नगर परिषद् व सरकार का पैसा जनता का पैसा है। इस पैसे का सदुपयोग करना मेरी जिम्मेवारी है। सिरसा के लोगों ने हम पर भरोसा जताते हुए हमें यह बड़ी जिम्मेवारी सौंपी है एवं नगर परिषद् की अध्यक्षा बनाया है। मेरे ऊपर कितने भी आरोप लगते रहे, मुझे परवाह नहीं, परन्तु जनता के खून-पसीने की कमाई का एक-एक पैसा सिरसा की तरक्की पर लगाऊँगी। यह वक्तव्य नगर परिषद् की अध्यक्षा शीला सहगल ने दिया। श्रीमती सहगल ने कहा कि जिन कामों पर भ्रष्टाचार के आरोप  लगे है व समाचार पत्रों में छपे है, उन आरोपों की विजिलेंस इन्कवायरी हेतु मुख्यमंत्री व उपायुक्त को लिखा है, उससे बौखलाकर कई ठेकेदार धरना दे रहे है व कई प्रकार के मनगढ़ंत आरोप लगा रहे है तथा इसमें कुछ अधिकारियों के भी शामिल होने का अंदेशा हो सकता है। मैनें अपने कर्तव्य का निर्वाहन पूरी निष्ठा से किया है, और मैं भविष्य में भी इस तरह से निर्वाहन करती रहूंगी जिसके लिए जनता ने मुझे इस पद पर बिठाया है। जितने भी सड़के व गलियां बनेगी, उनकी पैमेन्ट तभी होगी, जब लैबोरेट्री में उनके सैंपल पास होंगेे और उनमें कोई खामियां नहीं पाई जाएंगी, जनता के पैसे की बर्बादी नहीं होने दूंगी। आमतौर पर लोग कहते है सड़के व गलियां बनती बाद में है, टूट पहले जाती है। गुणवता के साथ कोई समझौता नहीं होगा। गलत काम करवाने में कोई अधिकारी भी पाया गया तो बख्शा नहीं जाएगा। ठेकेदार आरोप लगाते रहे है, इन कामों का शुभारंभ भाजपा के वरिष्ठ नेता के कर कमलों द्वारा किया गया था। फिर भी परिषद् पैमेन्ट रोक रही है, परन्तु बेशक भाजपा का नेता मंत्री या मुख्यमंत्री के कर कमलों द्वारा भी काम शुरू करवाया गया हो तो उसका मतलब ये नहीं होगा कि काम में धांधली करके पैमेन्ट करवा ली जाए। अगर काम में खामी होगी और काम पास नहीं होगा, तो पैमेन्ट रूकेगी ही रूकेगी, क्योंकि हमारे प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री का एक ही मूलमंत्र है कि जनता द्वारा दिए गए धन का सदुपयोग हो और मेरा भी यही कर्तव्य है कि मैं इसी मूलमंत्र पर चलूंगी और जनता के हितों की रक्षा करूंगी।

No comments:

Post a Comment