Loading

18 February 2017

रोडवेज बस सेवा से महरूम है छह हजार आबादी वाला गांव भुरटवाला


प्रशासन के रवैये से नाराज ग्रामीण युवाओं ने मुख्यमंत्री को भेजी शिकायत, सैंकड़ों युवा पहुंचे उपायुक्त कार्यालय, मुख्यमंत्री से लगाई गुहार

सिरसा। छह हजार आबादी वाले गांव भुरटवाला के ग्रामीणों को काफी अरसे रोडवेज की बस सेवा महरूम हैं। रोडवेज की बस गांव में नहीं आने के कारण उन्हें बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
रोडवेज सिरसा डिपो महाप्रबंधक को अनेकों पर मिलकर गुहार लगाई गई लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। आखिकार गांव के सैंकड़ों युवा शनिवार को लघु सचिवालय में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नाम सीएम विडों मेंं शिकायत देने लघु सचिवालय पहुंचे। भुरटवाला के युवाओं ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल को भेजी शिकायत में कहा है कि गांव की आबादी छह हजार होने के बावजूद एक आध बस ही गांव में आती है। जिसके कारण पूरे गांव को समस्याओं का सामना करना पड़ा रहा है। खासकर गांव के युवाओं को जो कि पढऩे के लिए सिरसा शहर मेें स्थित स्कूल, कॉलेज व विश्वविद्यालय आते हैं। भुरटवाला निवासी रविंद्र, हनुमान, मुकेश, चंद्रकला, रमेश कुमार,गीता, सुनीता रानी ने मुख्यमंत्री से कहा है कि हरियाणा रोडवेज सिरसा डिपो के महाप्रबंधक से अनेक बाद मिलकर अपनी समस्या से संबंधित शिकायत दे चुके हैं। इसके बाद भी प्रशासन ने उनकी समस्या की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया। सिरसा जिला प्रशासन के नकारापन से पूरे गांव के ग्रामीण आहत हैं। ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल से कहा है कि उन्हें बस आपसे ही उम्मीद है कि इस समस्या का समाधान करके आप भुरटवाला के ग्रामीणों की बस सेवा से संबंध समस्या से निजात दिलाएंगे। ग्रामीण युवा एकत्रित होकर उपायुक्त कार्यालय पहुंचे लेकिन कार्यालय बंद पड़ा मिला। ग्रामीणों का कहना है कि उन्हें केवल बस मुख्यमंत्री से ही आस है।

No comments:

Post a Comment