Loading

13 January 2014

‘टोपी वाले नहीं रोक पाएंगे मोदी का रथ’

' CAP will stop that MODI's chariot '

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता कैप्टन अभिमन्यु ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी ने कुछ टोपी वालों को नरेंद्र मोदी का विजय रथ रोकने के लिए खड़ा किया है। लेकिन ये टोपी वाले कामयाब नहीं हो पाएंगे।

सेक्टर-12 स्थित हुडा ग्राउंड में आयोजित भाजपा की रैली में अभिमन्यु ने कहा कि कांग्रेसी नेताओं ने करोड़ों रुपये अपने स्विस बैंक के खाते में जमा कर रखे हैं।

यह धन कांग्रेसी नेताओं ने घोटालों से कमाए हैं। उन्होंने कहा कि जब बाबा रामदेव ने काले धन को भारत वापस लाने की बात उठाई तो कांग्रेस सरकार ने उन पर लाठियां बरसाकर चुप कराने का प्रयास किया। वर्तमान कांग्रेस सरकार की पहचान टूजी और थ्री जी घोटाले बन गए हैं। ऐसे में लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का सूपड़ा साफ होना तय है।

रैली के आयोजक भाजपा नेता मनधीर सिंह मान ने कहा कि इस रैली में भारी संख्या में शामिल होकर लोगों ने नरेंद्र मोदी को आशीर्वाद दिया है। हमीरपुर के सांसद विजय बहादुर ने कहा कि देश में भाजपा की आंधी चल रही है। इससे पहले रैली का आगाज 250 साधुओं ने शंखनाद के साथ किया।

रैली में भाजपा के पूर्व विधायक चंद्र भाटिया, पलवल जिलाध्यक्ष गिर्राज डागर, किसान प्रकोष्ठ के देवदत्त, राजेंद्र सोलंकी व शिवदत्त वशिष्ठ उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment