Loading

21 January 2011

उदघोषित अपराधी गिरफ्तार

सिरसा।
         जिला की रानियां पुलिस ने एक उदघोषित अपराधी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी बलविंद्र सिंह पुत्र त्रिलोक सिंह निवासी संतनगर के विरूद्ध थाना रानियां में 27 फरवरी 2010 को भादंसं की धारा 323, 325,452,506, 307 के तहत अभियोग दर्ज हुआ था। आरोपी के खिलाफ अदालती आदेशों की अवहेलना करने का मामला भी दर्ज किया गया है।
               रानियां थाना प्रभारी जगदीश जोशी ने बताया कि आरोपी घटना स्थल से ही फरार था। जिसके पश्चात सिरसा अदालत ने उसे 16 नवम्बर 2010  को उदघोषित अपराधी घोषित कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि उन्हे मुखबरी मिली थी कि डबवाली क्षेत्र के गांव देसुजोधा में कही छुपा हुआ है। उन्होने शहर डबवाली पुलिस को साथ लेकर मौके पर दबिश दी तथा आरोपी को काबू कर लिया। आरोपी को आज ऐलनाबाद अदालत में पेश किया जाएगा।
           वहीं एक अन्य घटना में जिला के स्पैशल स्टाफ के प्रभारी सहायक उपनिरीक्षक सुरजीत सिंह ने महत्वपूर्ण सुराग जुटाते हुए सेंधमारी के मामले में वांछित उदघोषित अपराधी को गिरफ्तार किया है। आरोपी शेरखान पुत्र जान मोहम्मद निवासी गुडियाखेड़ा राजस्थान के खिलाफ थाना शहर डबवाली में 9 अप्रैल 2006 को सेंधमारी का अभियोग दर्ज हुआ था। आरोपी अदालत से जमानत होने के बाद दोबारा हाजिर नही हुआ जिस पर इस मामले में आरोपी को डबवाली अदालत ने 6 जनवरी 2009 को उदघोषित करार दिया गया। सहायक उपनिरीक्षक सुरजीत सिंह ने बताया कि महत्वपूर्ण सूचना जुटाकर आरोपी को राजस्थान के टिब्बी क्षेत्र से काबू किया है तथा आगामी कार्रवाई के लिए डबवाली पुलिस के सुपूर्द किया है।

No comments:

Post a Comment