Loading

06 February 2017

बाबा रामदेव मंदिर में जागरण आयोजित, उमड़े श्रद्धालु

पंजाब के अबुल खुराना से बिटू एंड पार्टी, राजस्थान के नाथवाना से पप्पू एंड पार्टी तथा हरियाणा से ज्ञानी जगमालवालिया ने बाबाजी का गुणगान

ओढ़ां
ओढ़ां में नैशनल हाइवे पर स्थित बाबा रामदेव जी मंदिर में दसवीं का मेला भरा और सैकड़ों श्रद्धालुओं ने धोक लगाकर बाबाजी का आशीर्वाद प्राप्त किया। इस अवसर पर श्रद्धालुओं के मंदिर में आने का क्रम सुबह से बाद दोपहर तक जारी था।
इस अवसर पर बाजार सजा और श्रद्धालुओं ने खरीददारी की। इस आयोजन में कस्बा ओढ़ां सहित आसपास के दर्जनों गांवों के लोगों ने भाग लिया। इससे पूर्व इस उपलक्ष्य में बीती रात बाबा जी का जागरण आयोजित किया गया जिसमें हरियाणा, पंजाअ और राजस्थान के प्रसिद्ध भजन गायकों ने बाबा जी का सुंदर गुणगान करते हुये बावजूद सर्दी के श्रद्धालुओं को बांधे रखा।
बाबा रामदेव मंदिर कमेटी ओढ़ां द्वारा समस्त गांववासियों के सहयोग से आयोजित बाबा जी के रात्रि जागरण में विशेष रूप से आमंत्रित पंजाब के अबुल खुराना से बिटू एंड पार्टी, राजस्थान के नाथवाना से पप्पू एंड पार्टी तथा हरियाणा से ज्ञानी जगमालवालिया ने बाबाजी का गुणगान करते हुये श्रद्धालुओं को भजनों की ताल पर झूमने पर विवश कर दिया। जागरण में ओढ़ां के प्रेम आर्ट ग्रुप द्वारा अनेक झांकियों का प्रदर्शन करते हुए श्रद्धालुओं की तालियां बटोरी। वहीं दूसरी ओर ओढ़ां क्षेत्र के दर्जनों गांवों में स्थित बाबा रामदेव जी के मंदिरों में सुबह से शुरू हुआ श्रद्धालुओं के धोक लगाने का सिलसिला समाचार लिखे जाने तक जारी था। इस मौके पर बाबा रामदेव मंदि कमेटी के प्रधान बग्गा सिंह बैनिवाल और उपप्रधान राजाराम मायला सहित सभी कमेटी सदस्य और भारी संख्या में महिला पुरूष ग्रामीण मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment