Loading

06 February 2017

विशेष आवश्कता वाले बच्चों की दो दिवसीय खंड स्तरीय प्रतियोगिता आयोजित

मंदबुद्धि वर्ग के विशेष बच्चों की 100 मीटर दौड़ में राजकीय प्राथमिक पाठशाला ओढ़ां के योगराज प्रथम, जलालआना के प्रमेश द्वितीय और ओढ़ां के अमन रहे तृतीय

ओढ़ां
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय ओढ़ां में विशेष आवश्कता वाले बच्चों की दो दिवसीय खंड स्तरीय खेलकूद, सांस्कृतिक व आर्ट एंड क्राफ्ट प्रतियोगिता का शुभारंभ सोमवार को हुआ। रावमावि ओढ़ां के प्राचार्य सुभाष फुटेला की अध्यक्षता में आयोजित इस आयोजन में खंड शिक्षा अधिकारी ओढ़ां मधु जैन एवं एसीपी सिरसा अमित देवगुण बतौर मुख्यातिथि उपस्थित हुये जबकि कंपीटीशन में खंड ओढ़ां के तीन दर्जन गांवों के विशेष आवश्यकता वाले सभी बच्चों ने भाग लिया।
प्रतियोगिता के प्रथम दिवस आयोजित मंदबुद्धि वर्ग के विशेष बच्चों की 100 मीटर दौड़ में राजकीय प्राथमिक पाठशाला ओढ़ां के योगराज ने प्रथम, जलालआना के प्रमेश ने द्वितीय और ओढ़ां के अमन ने तृतीय स्थान तथा 50 मीटर दौड़ में शेर सिंह ने प्रथम, संजय कुमार ने द्वितीय और मुकेश ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इसी प्रकार एच वर्ग की 50 मीटर दौड़ में सतबीर ने प्रथम, सोनिया ने द्वितीय तथा शॉटपुट में परमजीत ने प्रथम, प्रिंस ने द्वितीय एवं दर्शन ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में स्पैशल टीचर देशराज और कुमारी रचना ने विशेष योगदान दिया। इस मौके पर हेमराज अरोड़ा, बलविंद्र सिंह, जगदीश सिंह सहित अन्य स्टाफ सदस्य मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment