Loading

02 February 2017

शहीद मदन लाल माकड़ मैमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता
झुनीर पंजाब और मलिकपुरा की टीमें सेमीफाइनल में पहुंची
ओढ़ां
खंड के गांव आनंदगढ़ में जनचेतना युवा क्लब द्वारा गांववासियों के सहयोग से आयोजित शहीद मदन लाल माकड़ मैमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता में बृहस्पतिवार को अनेक दिलचस्प मुकाबले देखने को मिले। प्रतियोगिता में हरियाणा पंजाब व राजस्थान से आकर प्रतियोगिता में भाग ले रही 50 के लगभग टीमों में से आठ टीमें क्वार्टर फाइनल तक पहुंची।
ओढ़ां और झुनीर की टीमों के मध्य आज पहला क्वार्टर फाइनल मैच खेला गया जिसमें झुनीर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पूर्व निर्धारित 6 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर कुल 60 रन बनाये जिसमें बिल्ला ने 2 छक्कों सहित 25 रनों का योगदान दिया। इसके जवाब में ओढ़ां की टीम 6 ओवरों में 50 रन ही जुटा सकी।
इस प्रकार झुनीर की टीम ने यह मैच 10 रनों से जीत लिया। वहीं दूसरी ओर अपने प्रतिद्वंदियों को हराकर क्वार्टर फाइनल में पहुंची मलिकपुरा की टीम का मुकाबला नथोर की टीम के साथ हुआ जो काफी मजबूत टीम मानी जाती है। इस मैच में मलिकपुरा की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मलिकपुरा की टीम ने निर्धारित 8 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर कुल 102 रन बनाये जिसमें राजू ने 3 छक्कों सहित 34 रनों का सहयोग दिया। इसके जवाब में नथोर की टीम 8 ओवरों में 50 रन ही बना सकी। इस प्रकार मलिकपुरा की टीम ने यह मैच 52 रनों से जीत लिया। इस मौके पर जनचेतना युवा क्लब के सदस्यों सहित विक्की गोदारा, संतलाल गोदारा, कुलबीर माकड़, सुरेंद्रपाल गोदारा, रणवीर भडिय़ा, बजरंग लाल, जसवंत सिंह और मुकेश गोदारा सहित अनेक खेलप्रेमी गांववासी मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment