Loading

28 March 2017

गांव स्तर पर अच्छा प्रदर्शन ही आगे चलकर खेल कैरियर का आधार बनता है : चरणजीत सिंह रोड़ी

मलिकपुरा खेल स्टेडियम की चारदीवारी बनाने व युवाओं को जिम देने की घोषणा
ओढां
गांव मलिकपुरा में बाबा दीप सिंह स्पोटर्स क्लब की ओर से समस्त गांववासियों के सहयोग से आयोजित करवाई जा रही क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी ने खिलाडिय़ों को आशीर्वाद और खेल संबंधी टिप्स देकर किया। इस अवसर पर अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि ग्रामीण स्तर पर इस प्रकार की खेल प्रतियोगिताओं के आयोजन युवाओं को आगे बढऩे के अवसर प्रदान करते हैं।
उन्होंने कहा कि खेल चाहे जो हो खिलाडिय़ों को चाहिए कि वे मेहनत व लगन से खेलते हुए अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन करें। खेल में जीत या हार का उतना महत्व नहीं जितना अनुशासन के साथ खेलते हुए आपसी प्रेमभाव बनाए रखने का होता है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक महान खिलाड़ी गांव स्तरीय प्रतियोगिता से खंड, जिला, राज्य और फिर राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं तक पहुंचता है अत: गांव स्तर की प्रतियोगिताओं में आपका अच्छा प्रदर्शन ही आगे चलकर आपके खेल कैरियर का आधार बनता है तथा यहां से निकले खिलाड़ी ही विश्व स्तर देश व प्रदेश का नाम रोशन करते है।
इस अवसर पर स्थानीय खिलाडिय़ों की मांग पर उन्होंने गांव में स्थित खेल स्टेडियम की चारदीवारी बनाए जाने की घोषणा की। इसके अलावा उन्होंने युवाओं के लिए जिम देने की घोषणा करते हुए कहा कि युवाओं को आगे बढने के लिए हर प्रकार की सुविधा प्रदान की जाएगी। उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि खेल मैदान के आसपास पौधारोपण करके इस स्थान को हराभरा बनाया जाए। इस अवसर पर पूर्व सरपंच गुरवचन सिंह, सीता राम, सरपंच गुरमीत सिंह, अवतार सिंह तथा बाबा दीप सिंह स्पोर्टस क्लब मलिकपुरा के सदस्यों ने सांसद का स्वागत करते हुए उन्हें स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस मौके पर हलका प्रधान सर्वजीत मसीतां, ब्लाक समिति सदस्य रणदीप सिंह मटदादू, गुरजंट तिगड़ी, रविन्द्र सरपंच तिगड़ी, मनोज ढांगी और रविन्द्र बिटटू सहित काफी संख्या में खेलप्रेमी गांववासी मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment