Loading

29 January 2011

बणी ने ख्योवाली को 15 रनों से हराया

 ओढ़ां न्यूज.
    खंड के गांव आनंदगढ़ में जनचेतना युवा क्लब द्वारा ग्राम पंचायत व गांववासियों के सहयोग से आयोजित नौवीं शहीद मदन लाल माकड़ मैमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता में शुक्रवार को अनेक दिलचस्प मुकाबले देखने को मिले।
    पहला मैच गांव बणी और ख्योवाली की टीमों के मध्य खेला गया जिसमें बणी की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 90 रन बनाए जिसमें ओपनर बंसी ने 6 चौकों सहित 27 गेंदों में 39 रनों और मनोज ने 4 चौकों सहित 12 गेंदों में 19 रनों का योगदान दिया। गेंदबाजी में ख्योवाली के गेंदबाज विक्रम ने 3 ओवरों में 18 रन देकर एक विकेट और सन्नी ने 2 ओवरों में 10 रन देकर एक विकेट लिया तथा तीन बल्लेबाज रन आऊट हो गए। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी ख्योवाली की टीम 9.4 ओवरों में 6 विकेट खोकर 75 रन ही बना सकी जिसमें विक्रम ने 4 चौकों सहित 16 गेंदों में 23 रनों पर नरेश द्वारा स्टंप आऊट और सुशील ने एक छक्के व एक चौके सहित 7 गेंदों में 15 रनों का योगदान दिया। गेंदबाजी में बणी के गेंदबाज भीमसैन ने 2 ओवरों में 12 रन देकर 2 विकेट लिए। इस प्रकार बणी की टीम ने यह मैच 15 रनों से जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। इस मैच का मैन आफ दी मैच का पुरस्कार बणी के बल्लेबाज बंसी लाल को दिया गया जिसने 39 रन बनाए।
    आज का दूसरा मैच गांव मल्लेकां और करंडी पंजाब की टीमों के मध्य खेला गया जिसमें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मल्लेकां की टीम ने निर्धारित 8 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 63 रन बनाए जिसमें बल्लेबाज जसविंद्र ने 2 चौकों सहित 12 गेंदों में 14 रनों और रतन ने 3 चौकों सहित 11 गेंदों में 18 रनों का योगदान दिया। गेंदबाजी में करंडी के गेंदबाज रमेश ने 2 ओवरों में 10 रन देकर 3 विकेट लिए। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी करंडी की टीम 8 ओवरों में 7 विकेट खोकर 50 रन ही बना सकी जिसमें कुलदीप ने 3 चौकों सहित 16 गेंदों में 19 रनों और सती ने 2 चौकों सहित 9 गेंदों में 19 रनों का योगदान दिया। गेंदबाजी में मल्लेकां के गेंदबाज जगमीत ने 2 ओवरों में 10 रन देकर 3 विकेट लिए। इस प्रकार मल्लेकां की टीम ने यह मैच 12 रनों से जीत लिया जिसका मैन आफ दी मैच का पुरस्कार मल्लेकां के बल्लेबाज रतन को दिया गया जिसने 18 रन बनाए।
    इस अवसर पर सरपंच बलवंत गोदारा, क्लब प्रधान ओमप्रकाश गोदारा, पायलट बडिया, बजरंग गोदारा, मुंशीराम मास्टर, अनिल वीर बैनिवाल, विक्की चायवाला, प्रभु गोदारा, बलबीर डाकिया और संजय मास्टर सहित काफी संख्या में खेलप्रेमी गांववासी उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment