Loading

29 January 2011

अलग अलग घटनाओ के आरोपी गिरफ्तार


सिरसा।
          ऐलनाबाद पुलिस ने बिजली चोरी के मामले में वांछित आरोपी को काबू किया है। आरोपी रामकुमार पुत्र जस्सा निवासी तलवाडा खुर्द को ऐलनाबाद पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक रामेश्वर ने काबू किया। आरोपी के खिलाफ 7 दिसम्बर 2010 को बिजली चोरी का अभियोग दर्ज हुआ था।
 
        जिला की चौपटा पुलिस ने मुखबरी के आधार पर क्षेत्र के गांव अलीमोहम्मद में छापामार कर सार्वजनिक स्थल पर जुआ खेल रहे चार लोगों को काबू कर लिया। पुलिस ने मौके से 8320 रूपए की जुआ राशि व ताश की गट्टी बरामद की। आरोपियों के खिलाफ थाना चौपटा में अभियोग दर्ज किया गया है। चौपटा थाना के सहायक उपनिरीक्षक आत्माराम को गश्त के दौरान सूचना मिली कि गांव अलीमोहम्मद में सार्वजनिक स्थल पर कुछ लोग जुआ खेल रहे है। इस सूचना को पाकर पुलिस ने मौके पर दबिश देकर जुआ खेल रहे आरोपियों को जुआ राशि व ताश सहित काबू कर लिया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान रणजीत पुत्र लालचंद, घनश्याम पुत्र रेखाराम, मदनलाल पुत्र नंदराम, घनश्याम पुत्र लक्ष्मण निवासियान गांव अलीमोहम्मद के रूप में हुई है।
 
         जिला की बडागुढा पुलिस ने सट्टाखाईवाली करने के आरोप में तरसेम पुत्र जगरूप निवासी वीरूवाला गुढा को 270 रूपए की राशि सहित काबू किया। रानियां पुलिस ने गांव नानूआना निवासी इंद्र पुत्र दलबीर को 14 बोतल शराब के साथ उसी के गांव से जबकि महेंद्र पुत्र चानन निवासी दमदमा को 12 बोतल शराब के साथ गांव बाहिया से काबू कर लिया। उधर डबवाली पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी मामले में वांछित आरोपी कुलविंद्र पुत्र मक्खन सिंह निवासी काखांवाली जिला मुक्तसर पंजाब को शहर डबवाली क्षेत्र से काबू कर लिया है। इस घटना में चोरीशुदा मोटरसाइकिल को शहर डबवाली पुलिस पहले ही बरामद कर चुकी है। आरोपी ने पुछताछ के दौरान कार चोरी की एक घटना को अंजाम देना भी स्वीकार किया है। कस्बा डबवाली से हुई इस कार को भी पुलिस ने पहले ही बरामद कर लिया था और आरोपी की तलाश थी। आरोपी को आज डबवाली अदालत में पेश किया जाएगा।


No comments:

Post a Comment