Loading

29 January 2011

श्री गोपाल कांडा गृह, उद्योग के अलावा शहरी स्थानीय निकाय विभाग का मंत्री भी

सिरसा, 29 जनवरी। सिरसा के विधायक श्री गोपाल कांडा को मुख्यमंत्री श्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा शहरी स्थानीय निकाय का एक और महत्वपूर्ण विभाग स्वतंत्र रुप से सौंपे जाने पर जिले में विभिन्न समुदायों के लोगों ने जबरदस्त स्वागत किया है। श्री गोपाल कांडा को गृह, उद्योग के अलावा शहरी स्थानीय निकाय विभाग का मंत्री बनाने से अग्रवाल समुदाय के लोगों का मान बढ़ा है और अग्रवाल समाज का पूरे देश में नाम रोशन हुआ है।
    श्री कांडा को शहरी स्थानीय निकाय विभाग मिलने से सिरसा शहर के लोगों ने विभिन्न जगहों पर लड्डू बांटकर खुशी का इजहार किया। जिला तीरंदाजी संघ के प्रधान सूरत सैनी व महेंद्र सेठी ने आटो मार्केट में, आढ़ती एसोसिएशन के प्रधान सुरेंद्र मिचनाबादी ने अनाज मंडी में तथा अग्रवाल सभा के प्रधान भागीरथ गुप्ता ने भी लड्डू बांटकर खुशी का इजहार किया।
    श्री तारा बाबा कुटिया के सेवक व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधि श्री गोबिंद कांडा ने हरियाणा मंत्रिमंडल में सिरसा जिला को विशेष अधिमान मिलने से पूरे हरियाणा के साथ-साथ जिले में पडऩे वाले सभी शहरी क्षेत्रों के विकास में तीव्रता आएगी। उन्होंने कहा कि सिरसा शहर में कई परियोजनाएं आएंगी। स्थानीय आटो मार्केट उत्तर भारत की एक आदर्श आटो मार्केट बनेगी और शहर की चार दर्जन से भी अधिक कालोनियों के नियमित करने के मामले जो मुख्यालय को भेजे गए है अब उनमें कोई देरी नहीं होगी और शहर में विकास की गाड़ी सरपट दौड़ेगी। स्थानीय शहर के साथ-साथ डबवाली, रानियां, ऐलनाबाद, कालांवाली कस्बों के क्षेत्रों में भी विकास के लिए अधिक धन मुहैया होगा। इन सभी कस्बों में सभी प्रकार की बुनियादी सुविधाएं होंगी और ये सभी कस्बे मॉडल टाऊन के रुप में विकसित होंगे।
    अग्रवाल सभा व महाराजा अग्रसैन चैरिटेबल ट्रस्ट के प्रधान श्री भागीरथ गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने गोपाल कांडा का दर्जा बढ़ाकर कर पूरे अग्रवाल समाज का मान-सम्मान किया है और श्री कांडा को शहरी विकास से जोड़कर जता दिया है कि हरियाणा सरकार गावों और शहरों में समान विकास करना चाहती है। उन्होंने कहा कि श्री गोपाल कांडा के शहरी स्थानीय निकाय मंत्री बनने से प्रदेश का अग्रवाल समाज अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रहा है। इससे पूरे समाज में एक संदेश गया है कि मुख्यमंत्री हरियाणा अग्रवाल समाज के लोगों की भावनाओं की कद्र करते है। आढ़ती एसोसिएशन सिरसा के प्रधान श्री सुरेंद्र मिचनाबादी ने भी श्री गोपाल कांडा को शहरी स्थानीय निकाय मंत्री बनने पर बधाई प्रेषित की और मुख्यमंत्री हरियाणा का धन्यवाद किया। इसी प्रकार पूर्व पार्षद कृष्ण सिंगला, राजेंद्र मकानी, नगरपालिका सिरसा के पूर्व उपाध्यक्ष गोबिंद राम गोयल व अन्य विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने श्री गोपाल कांडा को एक और विभाग सौंपे जाने पर मुख्यमंत्री का धन्यवाद किया और बधाई प्रेषित की।

No comments:

Post a Comment