Loading

29 January 2011

लुदेसर ने गुडिय़ाखेड़ा को 8 रनों से हराया

 ओढ़ां न्यूज.
    गांव ख्योवाली में ख्योवाली क्रिकेट कमेटी द्वारा ग्राम पंचायत व समस्त गांववासियों के सहयोग से आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता में छठे दिन शुक्रवार को अनेक रोमांचक मुकाबले देखने को मिले।
    पहला मैच गांव लुदेसर और गुडिय़ाखेड़ा की टीमों के मध्य खेला गया जिसमें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए लुदेसर की टीम ने निर्धारित 8 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 48 रन बनाए जिसमें संदीप ने एक चौके सहित 9 गेंद में 15 रन और संजय ने एक चौके सहित 15 गेंदों में 9 रनों का योगदान दिया। गेंदबाजी में गुडिय़ाखेड़ा के गेंदबाज विनोद ने 2 ओवरों में 12 रन देकर 2 विकेट और सतबीर ने 2 ओवरों में 9 रन देकर एक विकेट ली। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी गुडिय़ाखेड़ा की टीम ने 8 ओवरों में 5 विकेट खोकर 48 रन बनाए जिसमें बल्लेबाज जयवीर ने 13 गेंदों में 2 चौकों सहित 11 रनों का योगदान दिया। लुदेसर के गेंदबाज संजय और संदीप ने एक-एक विकेट लिया जबकि गोविंद ने 2 विकेट लिए। गुडिय़ाखेड़ा की टीम को लास्ट ओवर में मैच जीतने हेतु 6 रनों की जरुरत थी लेकिन 5 ही बने और मैच टाई हो गया। इस पर कमेटी ने दोनों टीमों को एक-एक सुपर ओवर दिया जिसमें लुदेसर की टीम ने 12 रन बनाए और इसके जवाब में गुडिय़ाखेड़ा की टीम 4 रन ही बना सकी। इस प्रकार लुदेसर की टीम ने यह मैच 8 रनों से जीत लिया।
    दूसरा मैच गांच ख्योवाली और बणी की टीमों के मध्य खेला गया जिसमें ख्योवाली की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 58 रन बनाए जिसमें विनोद कुमार ने 3 चौकों सहित 9 गेंदों में 15 रनों और विक्रम ने एक चौके सहित 10 रनों का योगदान दिया। बणी के गेंदबाज प्रदीप ने 3 ओवरों में 10 रन देकर 2 विकेट और बंसी लाल ने 2 ओवरों में 15 रन देकर एक विकेट लिया। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी बणी की पूरी टीम 9 ओवर में 27 रन पर सिमट गई, उसका कोई भी बल्लेबाज 2 अंकों में नहीं पहुंच सका एक बल्लेबाज रोहित ने 3 गेंदों में एक चौके सहित 6 रनों का योगदान दिया। ख्योवाली के गेंदबाज विक्रम ने 3 ओवरों में 10 रन देकर 2 विकेट और सतबीर ने 3 ओवरों में 15 रन देकर 3 विकेट लिए। इस प्रकार ख्योवाली की टीम ने यह मैच 25 रनों से जीत लिया।
   

No comments:

Post a Comment