Loading

10 February 2011

दो दिवसीय खेल प्रतियोगिताएं संपन्न

सिरसा, 10 फरवरी। स्थानीय शहीद भगत सिंह खेल स्टेडियम में महिला एवं बाल विकास विभाग के तत्वावधान में आयोजित दो दिवसीय खेल प्रतियोगिताएं संपन्न हुई। समापन समारोह में विभाग की कार्यक्रम अधिकारी श्रीमती अनीता हुड्डा ने विजेता खिलाडिय़ों को ईनाम वितरित किए।
    इस दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिताओं की साईकिल रेस की प्रतियोगिता में झोपड़ा की प्रिंयका प्रथम, जमाल की गुलशन द्वितीय व तेजा सिंह ढाणी की राजपाल कौर तृतीय स्थान पर रही। इसी प्रकार से 300 मीटर की महिला दौड़ में रुपावास की कृष्णा पुनिया ने प्रथम, शहीदांवाली की रानी ने द्वितीय व रघुआना की वीरपाल कौर ने तृतीय स्थान हासिल किया।
     400 मीटर की दौड़ में थेहड़ मोहल्ला की मेनका ने प्रथम, शाहपुर बेगू की ज्योती रानी ने द्वितीय व ढाणी भंगी की कर्मजीत ने तृतीय स्थान हासिल किया। इसी प्रकार से आलू दौड़ की प्रतियोगिता में रंधावा की सरोज ने प्रथम, चौटाला की कैलाश ने द्वितीय व कासी का बास की सुनीता ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। महिलाओं की मटका दौड़ प्रतियोगिता में कालांवाली की सुखपाल प्रथम, जोधपुरिया की संतरो द्वितीय व कैरांवाली की गुड्डी तृतीय स्थान पर रही। महिलाओं की 100 मीटर की दौड़ में मौजूखेड़ा की सरोज ने प्रथम, माधोसिघाना की कृष्णा ने द्वितीय व रत्ताखेड़ा की गुरजीत ने तृतीय स्थान हासिल किया। उन्होंने बताया कि आंगनवाड़ी वर्करों और सुपरवाईजरों की 100 मीटर की दौड़ में रानियां की शशि बाला ने प्रथम, डबवाली की कर्मजीत कौर, नाथूसरी चौपटा की छिंदरपाल कौर ने द्वितीय व औढ़ा की चरणजीत कौर ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
    श्रीमती अनीता हुड्डा ने विजेता खिलाडिय़ों को बधाई दी और सभी प्रतिभागी खिलाडिय़ों का उत्साहवद्र्धन किया। इस अवसर पर विजेता प्रतिभागियों को श्रीमती अनीता हुड्डा द्वारा प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले क्रमश: 1000, 750 व 500 रुपए की नकद राशि देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में श्रीमती हरमीत कौर, श्रीमती कविता रानी सहित विभाग के अन्य कर्मचारी व अधिकारी उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment