Loading

10 February 2011

police news from sirsa district

सिरसा। जिला की ऐलनाबाद पुलिस ने कश्मीर चंद पुत्र आशाराम निवासी वार्ड 17 ऐलनाबाद को 3किलो 600 ग्राम चूरापोस्त के साथ रेलवे फाटक ऐलनाबाद क्षेत्र से काबू किया है। आरोपी को गश्त व चैकिंग के दौरान ऐलनाबाद थाना के सहायक उपनिरीक्षक सतबीर सिंह ने काबू किया।
वहीं एक अन्य मामले में सदर डबवाली पुलिस ने गुरमेल पुत्र रामसिंह निवासी चडत सिंह मोड़ पंजाब को 900 ग्राम चूरापोस्त के साथ गांव सकताखेड़ा से काबू किया है।
रानियां पुलिस ने सट्टाखाईवाली करने के आरोप में रवि पुत्र अशोक कुमार निवासी संतनगर को 675रूपए की सट्टाराशि के साथ काबू किया है।
शहरडबवाली पुलिस ने विजय पुत्र फुल्लूराम निवासी मंडी डबवाली को 250 रूपए की सट्टाराशि के साथ, जबकि तरसेम पुत्र प्रेमकुमार निवासी डबवाली को 260रूपए की सट्टाराशि के साथ काबू किया है।
जिला की डिंग पुलिस ने टेलीफोन पर गालीगलौच देने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में सुरेंद्र निवासी पीलीबंगा राजस्थान को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में गांव फूलकां निवासी पूर्णसिंह पुत्र संतलाल की शिकायत पर थाना डिंग में अभियोग दर्ज हुआ था।
जिला की सीआईए सिरसा पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी मामले में वांछित आरोपी गुरमीत पुत्र वचन ङ्क्षसह निवासी चौथा मील हिसार को हिसार से काबू किया है। 6 जुलाई 2010 को सिरसा की एडीशनल मंडी से चोरी हुए स्पैलडर मोटरसाइकिल को सीआईए सिरसा पुलिस बीती 12 जनवरी को पहले ही बरामद कर चुकी है। जांच अधिकारी सहायक उपनिरीक्षक औमप्रकाश ने बताया कि इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी बकाया थी, जिसकों महत्वपूर्ण सुराग जुटाकर काबू कर लिया। आरोपी को आज सिरसा अदालत में पेश किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment