Loading

10 February 2011

प्रदेश सरकार सिरसा से कर रही है भेदभाव पूर्ण व्यवहार: मैहता

सिरसा
 प्रदेश की कांग्रेस सरकार की भेदभाव पूर्ण नीति के कारण आज सिरसा में लोगों को मूलभुत सुविधाओं से भी वंचित होना पड़ रहा है और यही कारण है कि सिरसा में चहुंओर सीवर व्यवस्था का बुराहाल है और सड़कें टूटी पड़ी हैं जिस कारण आम आदमी का जीना दूभर हो गया है। उक्त शब्द इनेलो  नेता एवं ब्लाक समिति सिरसा के चेयरमैन अशोक मैहता ने प्रैस के नाम जारी एक बयान में कहे।
उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार अगर समान विकास कार्य करवाए तो सिरसा का यह हाल न हो लेकिन प्रदेश के मुख्यमंत्री की भेदभावपूर्ण नीति के कारण केवल मात्र रोहतक व रोहतक के आसपास ही विकास कार्य हो रहे हैं और उसके अलावा बाकी सभी क्षेत्रों में  लोगों का जीवन विकास कार्यों से वंचित रह गया है। श्री मैहता ने कहा कि इनेलो के राज में सभी क्षेत्रों में समान विकास कार्य करवाया गया था और आम आदमी हर तरह से सरकार से खुश था लेकिन आज आम आदमी में सरकार के प्रति रोष बढ़ता ही चला जा रहा है।
श्री मैहता ने प्रदेश सरकार की भूमि अधिग्रहण नीति की घोर निंदा करते हुए कहा कि कांग्रेस ने जब से सत्ता संभाली है तब से ही कांग्रेस के मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र सिंह हुडडा व उनके सहयोगी प्रोपर्टी डिलिंग के काम में लगे हुए हैं और किसानों की बेशकीमती जमीनें कौडिय़ों के दाम में खरीदकर उद्योगपतियों को अरबों रुपयों में बेच चुके हैं।

No comments:

Post a Comment