Loading

01 January 2011

छतरियां ने फतेहपुरिया को 17 रन से हराया

ओढ़ां न्यूज़
    युवा स्पोर्टस क्लब पन्नीवाला मोटा द्वारा गांववासियों के सहयोग से आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता में छठे दिन पहला मैच गांव फतेहपुरिया और छतरियां की टीमों के मध्य खेला गया जिसमें फतेहपुरिया की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया जिसके तहत छतरियां की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 8 ओवर में 3 विकेट पर 58 रन बनाए जिसमें प्रह्लाद के एक चौके व एक छक्के सहित 22 रन और पवन के एक छक्के सहित 11 रन भी शामिल हैं। इसके जवाब में फतेहपुरिया की पूरी टीम 8 ओवर में 41 रन पर ढेर हो गई। इसप्रकार छतरियां की टीम ने यह मैच 17 रन से जीत लिया जिसका मैन आफ दी मैच प्रह्लाद को मिला जिसने 22 रन बनाने के साथ-साथ 2 ओवर में 5 रन देकर एक विकेट भी लिया।
    दूसरा मैच गांव पोहड़का और नीमला की टीमों के मध्य खेला गया जिसमें गांव पोहड़का की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 ओवर में 6 विकेट खोकर 65 रन बनाए जिसमें राजपाल के 3 चौकों सहित 26 रन भी शामिल हैं। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी गांव नीमला की टीम ने 7 ओवर में 6 विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त करते हुए 4 विकेट से मैच जीत लिया। बल्लेबाजी के दौरान मांगेराम ने 3 चौकों सहित 17 रन बनाए और सिकंदर ने 14 गेंदों में 8 चौकों व एक छक्के सहित 42 रन बनाते मैन आफ दी मैच का खिताब प्राप्त किया।
    तीसरा मैच गांव मल्लेकां और बनी की टीमों के मध्य खेला गया जिसमें बनी की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 ओवर में 7 विकेट पर 57 रन बनाए जिसमें बंसीलाल के एक चौके सहित 19 और भीम के 15 रन भी शामिल हैं। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी गांव मल्लेकां की टीम 8 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 51 रन ही बना सकी जिसमें काली के 4 चौकों सहित 19 रन भी शामिल हैं। इस प्रकार बनी की टीम ने यह मैच 6 रन से जीत लिया जिसका मैन आफ दी मैच बंसीलाल को घोषित किया गया जिसने 19 रन बनाने के साथ-साथ 2 ओवर में 9 रन देकर एक विकेट भी लिया।

No comments:

Post a Comment