Loading

01 January 2011

बनसुधार ने रत्ताखेड़ा को हराया

ओढ़ां न्यूज़
    युवा स्पोर्टस क्लब पन्नीवाला मोटा द्वारा गांववासियों के सहयोग से आयोजित सात दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे दिन शुक्रवार को अनेक रोचक मुकाबले देखने को मिले।
    पहला मैच गांव बनसुधार व रत्ताखेड़ा की टीमों के मध्य खेला गया जिसमें रत्ताखेड़ा की टीम ने टॉस जीतकर बनसुधार की टीम को पहले बल्लेबाजी हेतु आमंत्रित किया। बनसुधार की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पूर्व निर्धारित 10 ओवर में 4 विकेट खोकर 67 रन बनाए जिसमें सुरेंद्र व विनोद के एक एक चौके सहित 11-11 रन भी शामिल हैं। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी गांव रत्ताखेड़ा की टीम 10 ओवर में 5 विकेट खोकर 65 रन ही बना सकी जिसमें सोनू के 4 चौकों सहित 31 एवं विनोद, बिट्टू व कमलवीर के 8-8 रन भी शामिल हैं। इस प्रकार बनसुधार की टीम 3 रन से विजयी घोषित की गई और विनोद को मिला मैन आफ दी मैच का खिताब जिसने 3 में से एक ओवर मेडन फैंकते हुए 10 रन देकर 3 विकेट लिए।
    दूसरा मैच गांव शेखुपुरिया व फुल्लां पंजाब के मध्य खेला गया जिसमें फुल्लां की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में सभी विकेट खोकर मात्र 27 रन ही जुटाए जिनमें से 16 रन अतिरिक्त थे और एक बल्लेबाल गोपी के 6 रन थे, इसप्रकार शेष 9 बल्लेबाज मात्र 5 रन ही जुटा पाए। जबकि शेखुपुरिया के गेंदबाज भजन लाल ने 3 ओवर में 5 रन देकर 2 विकेट, नरेश ने 2 ओवर में 4 रन देकर 2 विकेट, बलवंत ने 2 ओवर में 5 रन देकर एक विकेट झटका तथा 3 बल्लेबाज रन आऊट हो गए। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी शेखुपुरिया की टीम ने बिना कोई विकेट खोए तीसरे ओवर में लक्ष्य प्राप्त कर 10 विकेट से मैच जीत लिया जिसके सलामी बल्लेबाज राकेश और कुलवंत क्रमश: 14 और 9 रन पर नाट आऊट रहे। राकेश को मैन आफ दी मैच दिया गया।

No comments:

Post a Comment