Loading

01 January 2011

क्रिकेट में बनी ने नीमला को हराया

 ओढां न्यूज़
    युवा स्पोर्टस क्लब पन्नीवाला मोटा द्वारा गांववासियों के सहयोग से आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता में आठवें दिन नीमला, मौजगढ़ और बनी सहित अनेक टीमों के मध्य मुकाबले हुए।
    पहला मैच नीमला और बनी की टीमों के मध्य खेला गया जिसमें नीमला की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 75 रन बनाए जिसमें महेंद्र के 5 चौकों व एक छक्के सहित 28 रन और सिकंदर के 3 चौकों व एक छक्के सहित 26 रन भी शामिल हैं। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी बनी की टीम ने 6 ओवर में 3 विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त करते हुए 7 विकेट से मैच जीत लिया। बंसी लाल ने 5 चौकों सहित 24 रन बनाए और भीम ने 4 चौकों सहित 12 गेंद में 36 रन बनाकर मैन आफ दी मैच का खिताब पाया।
    दूसरा मैच नीमला और मौजगढ़ की टीमां के मध्य खेला गया जिसमें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए नीमला की टीम ने 8 ओवर में सभी विकेट खोकर 60 रन बनाए जिसमें महेंद्र के 5 चौकों सहित 32 और मांगेराम के 3 चौकों सहित 20 रन भी शामिल हैं। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी मौजगढ़ की टीम को 8 वें ओवर में 16 रन की आवश्यकता थी जिसे प्राप्त करने पर दोनों टीमों का स्कोर 60-60 रन पर पहुंच गया और मैच टाई हो गया। इसके बाद सुपर ओवर फैंका गया जिसमें मोजगढ़ की टीम ने 4 रन बनाए। इसके जवाब में बल्लेबाजी करते हुए नीमला की टीम ने 3 गेंद में 4 से ज्यादा रन बनाकर मैच जीत लिया। मौजगढ़ के हरमीत ने 2 ओवर में 4 रन देकर 4 विकेट लिए। मैन आफ दी मैच नीमला के महेंद्र को दिया गया।

No comments:

Post a Comment