Loading

01 January 2011

बनसुधार ने मोडियाखेड़ा को 4 रन से हराया

 ओढां न्यूज़
    युवा स्पोर्टस क्लब पन्नीवाला मोटा द्वारा गांववासियों के सहयोग से आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता में सातवें दिन बुधवार को विभिन्न टीमों के मध्य अनेक दिलचस्प मुकाबले हुए।
    पहला मैच गांव बनसुधार और मोडियाखेड़ा की टीमों के मध्य खेला गया जिसमें बनसुधार की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 48 रन बनाए जिसमें सेठी के एक चौके सहित 15 रन और प्रवीण के एक चौके सहित 13 रन भी शामिल हैं। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी गांव मोडियाखेड़ा की टीम 8 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 44 रन ही बना सकी जिसमें सन्नी के 3 चौकों सहित 17 रन भी शामिल हैं। इस प्रकार बनसुधार की टीम ने यह मैच 4 रन से जीत लिया जिसका मैन आफ दी मैच का खिताब बनसुधार के सेठी को दिया गया।
    दूसरा मैच मौजगढ़ और जोधकां की टीमों के मध्य खेला गया जिसमें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मौजगढ़ की टीम ने 10 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 74 रन बनाए जिसमें मुकेश के 4 चौकों सहित 27 और कुलविंद्र के 2 चौकों व एक छक्के सहित 26 रन भी शमिल हैं। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी जोधकां की टीम 10 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 47 रन ही बना सकी। इस प्रकार मौजगढ़ की टीम ने यह मैच 27 रन से जीत लिया जिसका मैन आफ दी मैच का खिताब मौजगढ़ के कुलविंद्र को दिया गया।
    तीसरा मैच गांव शेखुपुरिया और खारिया की टीमों के मध्य खेला गया जिसमें शेखुपुरिया की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 89 रन बनाए जिसमें राकेश के 13 गेंदों में 5 चौकों सहित 28 रन भी शामिल हैं। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी खारिया की टीम 8 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 62 रन ही बना सकी जिसमें संजय के 3 चौकों सहित 17 और संदीप के 4 चौकों सहित 21 रन भी शामिल हैं। इस प्रकार शेखुपुरिया की टीम ने यह मैच 27 रन से जीत लिया जिसका मैन आफ दी मैच का खिताब शेखुपुरिया के राकेश को दिया गया।

No comments:

Post a Comment