Loading

01 January 2011

ग्रामीण महिला खेलकूद प्रतियोगिता सम्पन्न

ओढ़ां न्यूज़

आलु दौड़ में भाग लेती प्रतिभागी
300 मीटर दौड़ में भाग लेती प्रतिभागी
    महिला एवं बाल विकास परियोजना अधिकारी कार्यालय ओढ़ां द्वारा राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय ओढ़ां के खेल मैदान में सीडीपीओ ओढ़ां हरमीत कौर की अध्यक्षता में आयोजित खंड स्तरीय ग्रामीण महिला खेलकूद प्रतियोगिता का उद्घाटन मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित विद्यालय के प्रिंसिपल सुभाष फुटेला ने किया।
    प्रतियोगिता में 30 वर्ष से ज्यादा आयु की महिलाओं के लिए आयोजित खेलों में से आलू दौड़ में गांव ख्योवाली की शारधा ने प्रथम, असीर की कृष्णा ने द्वितीय और चोरमार की सुनीता ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। मटका दौड़ में गांव सालमखेड़ा की कौड़ी देवी ने प्रथम, ओढ़ां की द्रोपदी ने द्वितीय और कालांवाली की सुखपाल कौर ने तृतीय तथा 100 मीटर दौड़ में गांव खोखर की सर्वजीत कौर ने प्रथम, कालांवाली की सुरेंद्र कौर व ओढ़ां की छिंद्रपाल ने द्वितीय और जंडवाला जाटान की कमला ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इसीप्रकार 30 वर्ष से कम आयु की महिलाओं की प्रतियोगिता में से 300 मीटर दौड़ में गांव असीर गुरप्रीत कौर ने प्रथम, जगमालवाली की मधु ने द्वितीय एवं जंडवाला जाटान की रानी व चोरमार की कर्णवीर कौर ने तृतीय, 400 मीटर दौड़ में पिपली की सुखपाल कौर ने प्रथम, पन्नीवाला मोटा की संतोष ने द्वितीय एवं ओढ़ां की कुलदीप कौर ने तृतीय तथा 5 किलोमीटर साइकिल दौड़ में गांव ख्योवाली की अर्चना ने प्रथम, केवल की अमृतपाल कौर ने द्वितीय और जलालआना की मनप्रीत कौर ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
    खेलकूद प्रतियोगिता के समापन के अवसर पर सीडीपीओ ओढ़ां हरमीत कौर, सुपरवाइजर सेब कौर, सुरेंद्र कौर और चरणजीत कौर ने प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली प्रतिभागियों को 500-500 रुपए, द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाली प्रतिभागियों को 300-300 रुपए तथा तृतीय स्थान प्राप्त करने वाली प्रतिभागियों को 200-200 रुपए का नकद पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया। प्रतियोगिता के दौरान रैफरी की भूमिका डीइपी बलविंद्र सिंह व धर्मबीर जाखड़ ने निभाई।

No comments:

Post a Comment