Loading

01 February 2011

कार्यकर्ता पार्टी की नींव :डॉ.अशोक तंवर

सिरसा। सिरसा संसदीय क्षेत्र से सांसद डॉ. अशोक तंवर गत दिवस जंडवाला मौहल्ला स्थित प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधि व पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष पं. होशियारी लाल शर्मा के कार्यालय पर जाकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस मौके पर लोगों की समस्याएं सुनते हुए सांसद ने कहा कि प्रदेश सरकार हर वर्ग के लिए कार्य कर रही है। डा. तंवर ने कार्यकर्ताओं को पार्टी की नींव कहते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं की वे कार्यकर्ताओं की समस्याओं को दूर करने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि हुड्डा शासन काल में प्रदेश में भयमुक्त शासन है। आज हर वर्ग के लोगों को आगे बढऩे के अवसर प्रदान किए जा रहें हैं।
    उन्होंने कहा कि किसानों को फसलों का सही मूल्य मिल रहा है वहीं व्यापारी वर्ग के लोगों को भी अपने व्यवसायों को बढ़ाने के लिए अवसर प्रदान किए जा रहें हैं। डा. तंवर ने कहा कि सिरसा जिला में लड़कियों की साक्षरता दर बढ़ाने के लिए खंड स्तर पर कस्तूरबा गांधी बालिका स्कूल और मॉडल स्कूलों की स्थापना की जाएगी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि खेल को बढ़ावा देने के लिए जिला खेल विभाग द्वारा जिले में 20 स्टेडियमों के निर्माण भी करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी राष्ट्रीय रोजगार गारंटी योजना के तहत भी अधिक से अधिक धनराशि मुहैया करवाने के लिए केंरदीय ग्रामीण विकास मंत्रालय से बातचीत जारी है।
    वहीं इस मौके पर होशियारी लाल शर्मा ने डॉ. तंवर का स्वागत करते हुए कहा कि प्रदेश की हुड्डा सरकार की बदौलत प्रदेश खुशहाली की ओर अग्रसर है। मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को आम लोगों का नेता कहते हुए श्री शर्मा ने कहा कि उनकी नेक नियती के कारण वे आज हर वर्ग के लोकप्रिय नेता बन चुके हैं। इस दौरान श्री तंवर के साथ कांग्रेस शहरी ब्लाक प्रधान भूपेश मेहता, प्रदेश संगठन सचिव नवीन केडिया, सुरेंद्र्र नेहरा, हीरा लाल शर्मा, हरियाणा चारा यूनियन के प्रधान राम स्वरूप शर्मा, उमेद जैन, वैद सैनी, रमेश सैनी, एडवोकेट नरेंद्र बैनीवाल, देश राज चायल, राजू खैरकां, मलकीत सिंह, केहर सिंह, मदन लाल चौबुर्जा सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment